July 15, 2024

खबरें टी वी – रेलकर्मी की लापरवाही की वजह से रेलगाड़ी अपने हॉल्ट पर ना रुक अगले हॉल्ट पर जाकर रुकी गाड़ी, रेलवे में इस बात को लेकर हड़कंप

 

 

पटना से मोकामा जा रही फास्ट पैसेंजर हरदास बीघा रेल हाल्ट पर नहीं रुकी। इसके कारण यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई जब तक यात्री समझ पाते ट्रेन खुसरूपुर स्टेशन पहुंच गई बाद में ठहराव को लेकर ट्रेन को खुसरूपुर स्टेशन से वापस बैक कर हरदास बीघा रेल हाल्ट पर लाया गया। तब कहीं जाकर यात्री ट्रेन से उतरे ।इसके बाद फिर ट्रेन खुसरूपुर स्टेशन पहुंचकर मोकामा के लिए खुली ।करीब आधे घंटे तक इस घटना को लेकर रेल रूट में यातायात प्रभावित हुआ ।

ऐसी घटना जो रेलवे के द्वारा हुआ है यह काफी निंदनीय है यह तो मात्र एक संजोग है, जो कि हरदास बीघा हॉट से खुसरूपुर स्टेशन तक किसी तरह की गाड़ी का आवागमन नहीं था | अगर कुछ ऐसा होता तो यह एक बड़ी घटना को अंजाम देता हालांकि इस मामले पर रेलवे ड्राइवर से पूछे जाने पर खुद को बचाता हुआ नजर आया वही रेलवे कर्मचारी इस बात की जांच में लग गए हैं, कि आखिर क्या कारण था जो ट्रेन अपने गंतव्य स्थान को ना रुक कर अगले हॉल्ट पर जाकर रुकी या तो रेल के इंजन में किसी तरह का कमी हो या फिर रेलवे ड्राइवर की लापरवाही ?

Other Important News