July 15, 2024

खबरें टी वी – क्यों आर्मी का जवान बना अपने ही परिवार का दुश्मन अपने परिवार के दो सदस्य के साथ खुद को मारी गोली मौके पर तीन की मौत

राजधानी पटना में एक आर्मी के जवान ने अपनी पत्नी और साली का मर्डर करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया, इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। पटना के रानी तलाब थाना क्षेत्र के सैदाबाद इलाके में आर्मी के जवान ने चलती कार में पत्नी और साली का गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली वही गोली की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग दौड़े तो देखा की कार के अंद तीन लोग खून से लथपथ हैं और दो बच्चा जिंदा हैं। उन दोनों बच्चों को कार से दो बच्चे को सुरक्षित निकाला गया। वहीँ स्थानीय लोगों ने कार में पड़े तीनों लोगों को आनन- फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।दरअसल आर्मी का जवान विष्णु एक महीने से डेंगू से पीड़ित था। डेंगू के कारण उक्त आर्मी जवान के व्यवहार में काफी बदलाव भी आ गयी था इसलिये आर्मी के जवान का इलाज कराने के लिये घर के लोग पूरा परिवार के साथ पटना जा रहे थे. ये पूरा परिवार बलेनो गाड़ी से पटना आ रहा था. तभी सनकी पति ने इस घटना को अंजाम दिया है.


फिलहाल पुलिस घटना के बारे में कुछ बता नहीं रही है. अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है और गाड़ी से एक पिस्टल बरामद किया गया है,मिल रही जानकारी के अनुसार, पुलिस के मुताबिक मृतक जवान पिछले कई दिनों से बीमार था और डिप्रेशन में था. रविवार को वो सपरिवार इलाज कराने गाड़ी से जा रहा था इसी दौरान उसने गाड़ी में हुई बकझक के बाद अपनी कमर से पिस्टल निकाला और गोलियां बरसाने लगा। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग गाड़ी की तरफ दौड़े जिससे बच्चे और ड्राइवर की जान बच सकी।

Other Important News