July 22, 2024

#nalanda: रोटरी क्लब के वृक्षारोपण कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के द्वारा फलदार वृक्ष लगाया गया… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

रोटरी क्लब के वृक्षारोपण कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के द्वारा फलदार वृक्ष लगाया गया….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

खबरें टी वी: रोटरी क्लब बिहार शरीफ के द्वारा दिनांक 10 जुलाई को स्थानीय बिहार थाना परिसर में वृक्षारोपण किया गया,वृक्षारोपण का कार्यक्रम पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा के द्वारा थाना परिसर में फलदार वृक्ष परिसर में लगाया गया, क्लब अध्यक्ष संजीव कुमार बबलू और अन्य रोटेरियन सदस्य गण के द्वारा लगाए गए।वृक्षारोपण कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन पूर्व अध्यक्ष भरत कश्यप ने बताया कि रोटरी अपनी सेवा एवं मित्रता के लिए विश्व में ख्याति हासिल की है तथा रोटरी ने मिशन एक लाख वृक्ष के माध्यम से नालंदा में गांव व शहर में जाकर वृक्ष लगाया गया था तथा फिर से एक बार उसे लक्ष्य को प्राप्त किया जाएगा।
स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी थाना परिसर में सभी पुलिस पदाधिकारी, कर्मी के लिए आयोजित किया गया। जिसमें पूर्व अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ,नेत्र रोग विशेषज्ञ,डॉ ए.के.सत्यम, डॉ अजय कुमार (पैथो),डॉ ललन कुमार, डॉ स्मिता,डॉ अखिलेश कुमार के द्वारा लगभग 100 से ऊपर पुलिस पदाधिकारी व पुलिस कर्मी का स्वास्थ्य परीक्षण तथा बी.पी ,शुगर ,आंख,दंत का जांच किया गया, जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा के द्वारा किया गया।

 

 

क्लब अध्यक्ष संजीव कुमार बबलू ने बताया कि इस पूरे सत्र में समाज सेवा के क्षेत्र में अनेकों कार्य किया जाएगा पूरा सत्र यादगार स्मरणीय एवं ऐतिहासिक बनाया जाएगा। क्लब के पब्लिक इमेज के डायरेक्टर डॉ रवि चंद कुमार ने बताया की रोटरी हमेशा समाज सेवा की भावना से जाने जाते हैं और सभी मान्यताओं से ऊपर उठकर कार्य करती है, हमलोग गांव व शहर के सरकारी विद्यालयों में नेत्र जांच ,दंत जांच, ब्लड ग्रुप जांच छात्र छात्राओं के बीच में हमेशा होते रहता है और मुफ्त में चश्मा भी क्लब के सदस्यों के द्वारा दिया जाता है। नालंदा चक्र का विमोचन पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा, क्लब एडिटर भरत कश्यप, डॉ रवि चंद कुमार व क्लब के सदस्यों के द्वारा किया गया।बिहार थाना के निरीक्षक श्री रमाशंकर सिंह ने उनकी टीम व रोटरी के पूर्व अध्यक्ष भारत भूषण सिंह, डॉ मनोज कुमार, राज कुमार अनुज राणा, वीरेंद्र प्रसाद, डॉ अजीत कुमार, संजय कुमार,ने सक्रिय सहयोग प्रदान कर इस कार्यक्रम को सफल बनाया।