July 22, 2024

#nalanda : श्रीमद् भागवत कथा में महात्म्य की कथा सुनाया गया… जानिए

श्रीमद् भागवत कथा में महात्म्य की कथा सुनाया गया…

श्री राम जन्म की लीला के मंचन देख दर्शक हुए भाव-विभोर….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: प्रखंड के उखड़ा गांव में देवी मां के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नौ दिवसीय यज्ञ का आयोजन चल रहा है। इसमें वृंदावन के कथावाचिका द्वारा श्रीमद् भागवत कथा का रसपान व काशी के रामलीला कमिटी द्वारा रामलीला का मंचन किया गया ।
स्थानीय प्रखंड के नेहुसा पंचायत के उखड़ा गांव में स्थित नवनिर्मित मंदिर में देवी मां के प्राण प्रतिष्ठा सह चंडी यज्ञ का किया गया है। कशी से आए यज्ञाचार्य पं. सुशील पांडेय ने बताया रविवार को क्लश का स्थापना हुआ था।इसके बाद वेदीपुजन , हवन , अंड़नी मंथन , दुर्गा सप्तमी का पाठ व आरती हुई। सोमवार से श्रीमद्भागवत कथा व रामलीला का आयोजन शुरू हुआ।इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में नेहुसा पंचायत के मुखिया मंजुषा कुमारी उपस्थित हुए।वही वृंदावन से आए कथावाचिका संयोगिता किशोरी के द्वारा श्रीमद्भागवत के प्रथम दिन भागवत महात्म्य व भक्त प्रह्लाद की कथा सुनाई गई। वहीं काशी के श्री राधेश्याम रामलीला मंडली के संचालक बोली महाराज ने बताया रात्रि में कलाकारों द्वारा श्रीराम जन्म का मंचन किया इसे देखकर दर्शक भावविभोर हो गए।

 

 

रिपोर्ट हरिओम कुमार