July 15, 2024

#nalanda: ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन का कार्यकर्ता सम्मेलन दानापुर में संपन्न… जानिए

 

 

 

 

ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन का कार्यकर्ता सम्मेलन दानापुर में संपन्न…

‌‌

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

‌‌

खबरें टी वी: दिनांक 9.7.24 को ECRKU का कार्यकर्ता सम्मेलन एन सी घोष खगौल दानापुर में ECRKU के कार्यकारी अध्यक्ष एस एस डी मिश्र के अध्यक्षता में तथा महामंत्री श्री एस एन पी श्रीवास्तव जी के नेतृत्व में संपन्न हुआ जिसमें मुख्य अतिथि AIRF के महामंत्री श्री शिव गोपाल मिश्रा जी थे इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता ने भाग लिया जिसमें कई मुद्दों पर श्री मिश्रा जी ने जानकारी दी जिसमें प्रमुख रूप से OPS के लिए निर्णायक मोड़ में संघर्ष के बारे में बताया 12/07/2024 को पुरे भारत में गेट मिटींग, धरना प्रदर्शन का आह्वान किया है उन्होंने जानकारी दी की आप लोग का मेहनत रंग लाने वाला है पुरानी पेंशन बहाली पर जल्द ही होगा, सितम्बर को अष्टम वेतन आयोग का गठन करने की बात को उन्होंने पुनः दोहराई,निजीकरण का विरोध करना ,कैडर रिस्ट्रक्चरिंग करने,कार्य घंटा को कम करना, बोनस के सीलिंग को बढ़ाना ,एवं चुनाव पर चर्चा हुई।

 

 

इसके पूर्व पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक से एआईआरएफ के महामंत्री तथा इसीआरकेयू के महामंत्री ने हाजीपुर में कर्मचारियों के विभिन्न मांग हरनौत कारखाना में इंसेंटिव के मुद्दों सहित सकारात्मक चर्चा किया।इस सम्मेलन के बाद दानापुर मंडल प्रबंधक से भी कई मुद्दों पर चर्चा किए।इसी बीच ECRMU के महामंत्री श्री बी के सिंह जी ने अपने पूरे टीम के साथ ECRKU में शामिल हो गए तथा उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पिछले बार मैं किसी कारण वश रेफरेंडम में चुनाव लङा था,

 

इस बार मैं और हमारे सभी समर्थक ईसीआरकेयू तथा एआईआरएफ के साथ हैं रेफरेंडम में हम सभी लोग इसीआरकेयू जो ईसीआर में एक मात्र कर्मचारियों के हित में काम करने वाला यूनियन है उसके साथ हैं।
इसके बाद ECRKU में अन्य संगठनों के बहुत संख्या में नए सदस्यों ने सदस्यता भी ग्रहण किए ।
इस सम्मेलन में शाखा सचिव पूर्णा नन्द मिश्र तथा अध्यक्ष महेश कुमार महतो के नेतृत्व में दर्जनों लोग शामिल हुए जिसमें बच्चा लाल प्रसाद, प्रमोद कुमार गौतम, रंजीत कुमार, राकेश रंजन, विपीन कुमार, मनोज कुमार मिश्र,पवन कुमार, अखिलेश कुमार, मनोज कुमार प्रकाश रंजन मिश्र,प्रभात कुमार, कृष्ण कुमार, प्रकाश रंजन मिश्र आदि प्रमुख थे।

Other Important News