July 14, 2024

#nalanda: जनता दरबार में जिलाधिकारी नालंदा द्वारा 19 आवेदकों की समस्याओं को सुना गया…. जानिए

 

 

 

 

 

 

जनता दरबार में जिलाधिकारी नालंदा द्वारा 19 आवेदकों की समस्याओं को सुना गया, साथ ही समस्या निदान हेतु उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए ।

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

खबरें टी वी: दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी ,श्री शशांक शुभंकर ने आज 19 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

आवेदक द्वारा बताए गए जमीनी विवाद से कि संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बंधित समस्या के निवारण हेतु अपर समाहर्ता, लोक शिकायत निवारण, नालंदा को निर्देशित किया गया ।

प्रखण्ड एकंगरसराय के आवेदक के द्वारा बताये गये जमाबंदी पंजी से खाता, खेसरा, अराजी हटाने से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा इस समस्या निष्पादन हेतु अनुमंडल पदाधिकारी, हिलसा को निर्देशित किया गया।

बहादुरपुर ग्राम के आवेदक द्वारा बताया गया कि गैरमजरुआ जमीन पर कब्जा कर मकान बनाने से सम्बंधित मामले को समस्या निदान हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा अपर समाहर्ता लोक शिकायत निवारण,नालन्दा को निर्देशित किया गया ।

आवेदक के द्वारा बताया गया कि ग्राम कुतुबपुरा में जल जीवन हरियाली के तहत पईन खुदाई के बाद पुल का निर्माण नहीं होने से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बंधित समस्या निदान हेतु वरीय परियोजना अभियंता, पुल निर्माण निगम बिहारशरीफ को निर्देशित किया गया।

आवेदक के द्वारा बताये गये कोलनी का तीसरा किस्त नहीं मिलने से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा विद्युत उप विकास आयुक्त, नालन्दा को निर्देश दिया गया।

अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए ।