October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा अपर समाहर्ता की अध्यक्षता में ईद को लेकर शांति समिति की बैठक, लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जाएगी,सभी सदस्यों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए अपने अपने घरों में ईद मनाने लिया निर्णय.

नालंदा अपर समाहर्ता की अध्यक्षता में ईद को लेकर शांति समिति की बैठक, लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जाएगी,सभी सदस्यों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए अपने अपने घरों में ईद मनाने लिया निर्णय.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – लॉक डाउन की अवधि में ईद त्यौहार के आयोजन को लेकर आज अपर समाहर्ता श्री नौशाद अहमद की अध्यक्षता में हरदेव भवन सभागार में शांति समिति की बैठक आहूत की गई।
सभी सदस्यों ने एकमत से लॉकडाउन के नियमों का अक्षरशः पालन करते हुए अपने अपने घरों में ही ईद की नमाज अदा करने का निर्णय लिया।

किसी भी तरह का सामूहिक ईद मिलन समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा। लोग अपने अपने घरों में ही श्रद्धा के साथ ईद का त्यौहार शांतिपूर्वक मनाएंगे।


लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।
बैठक में अपर अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहार शरीफ, पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था, पुलिस निरीक्षक, विभिन्न थाना के थाना प्रभारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी बिहार शरीफ, अंचलाधिकारी बिहार शरीफ आदि उपस्थित थे।

Other Important News