October 19, 2024

ख़बरे टीवी – अखिल भारतीये इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से 17 सितंबर 2020 को देशव्यापी मशाल जुलूस कार्यक्रम के तहत हिलसा में अखिल भारतीय इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से मशाल जुलूस निकाला गया, मशाल जुलूस में शामिल नौजवानों ने जोश खरोश के साथ प्रधानमंत्री रोजगार दो नहीं तो गद्दी छोड़ दो.

अखिल भारतीये इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से 17 सितंबर 2020 को देशव्यापी मशाल जुलूस कार्यक्रम के तहत हिलसा में अखिल भारतीय इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से मशाल जुलूस निकाला गया, मशाल जुलूस में शामिल नौजवानों ने जोश खरोश के साथ प्रधानमंत्री रोजगार दो नहीं तो गद्दी छोड़ दो.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  अखिल भारतीये इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से 17 सितंबर 2020 को देशव्यापी मशाल जुलूस कार्यक्रम के तहत हिलसा में अखिल भारतीय इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से मशाल जुलूस निकाला गया। मशाल जुलूस कार्यक्रम में दर्जनों नौजवानों ने हिस्सा लिया। मशाल जुलूस में शामिल नौजवानों ने जोश खरोश के साथ प्रधानमंत्री रोजगार दो नहीं तो गद्दी छोड़ दो, रोजगार नहीं तो सरकार नहीं रेलवे को बेचना बंद करो रिक्त पदों को अविलंब भरो, आदि नारे जोश खरोश के साथ लगा रहे थे। मशाल जुलूस हिलसा काली अस्थान से निकलकर बैलून तल सिनेमा मोड़ होते हुए जोगीपुर मोड़ पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई.

युवा मांगे रोजगार नहीं तो दो हर महीने 10 हजार

पीएम मोदी रोजगार दो या इस्तीफा दो!

बिहार बेरोजगारी में नंबर वन,नीतीश-मोदी जवाब दो!

पिछले छह वर्षों में कितने लोगों को रोजगार मिला और कितनों की छंटनी हुई, नरेंद्र मोदी श्वेत पत्र जारी करो !

रेलवे को बेचना बंद करो, सभी रिक्त पदों को अविलंब भरो!

सभा की अध्यक्षता इंकलाबी नौजवान सभा के राज्य परिषद सदस्य रामदास अकेला ने किया। सभा को संबोधित करते हुए अरुण कुमार यादव ने कहा की मोदी सरकार देश में बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा करके सत्तासीन हुई थी। बेरोजगारों को रोजगार देने की बात तो दूर गई उल्टे देश में सबसे अधिक रोजगार देने वाली रेलवे बिजली जैसी सरकारी संस्थाओं को निजी कारपोरेट के हाथों हस्त गत करने पर तुली हुई है। रोजगार सृजन करने का संरचनात्मक भाषा को ही समाप्त किया जा रहा है उन्होंने बेरोजगारों को ललकार ते हुए कहा कि, आज वक्त आ गया है कि केंद्र या फिर केंद्र के साथ देने वाली जदयू की सरकार को उखाड़ फेंके। इस सभा में इंकलाबी नौजवान सभा के प्रखंड अध्यक्ष डॉक्टर प्रोफेसर शैलेश यादव, सचिव संजय पासवान, पिंटू कुमार, सोनू कुमार, द्वारिका यादव, दिनेश कुमार यादव, प्रेमन मांझी, अखिलेश कुमार सहित दर्जनों नौजवानों ने हिस्सा लिया.

Other Important News