July 15, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार के हाजीपुर वैशाली मंडल कारा में एक विचाराधीन कैदी की मौत कई घायल हत्यारा पिस्टल के साथ जेल में गिरफ्तार, राजा ने ली मनीष सिंह की जान

बिहार क़े मंडल कारा हाजीपुर में एक कुख्यात विचाराधीन कैदी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि मृत कैदी राजापाकर थाना के तेलीय गाँव का रहने वाला था।जो मनीष सिंह उर्फ मनीष तेलिया क़े नाम से अपराध जगत में जाना जाता था। मनीष तेलिया पर राजापाकर, बिदुपुर थाना समेत राजस्थान, जयपुर ,कोलकाता में सोना लूट सहित कई कांड का मामला दर्ज है। मनीष तेलिया पर हाजीपुर कोर्ट में भी मई 2019 में हमला किया गया था,

उस वक्त दो हवलदार को भी गोली लगी थी। लेकिन ये बाल बाल बच गया था। हाजीपुर जेल के अंदर गोली से कैदी की हत्या किए जाने की इस घटना ने सूबे बिहार को हिला कर रख दिया। इस घटना की सूचना पर एसडीपीओ, एसडीओ, डीएम उदिता सिंह और जेल आईजी मिथलेश मिश्रा पटना से हाजीपुर मण्डल कारा पहुंचे, साथ ही पूरे घटना चक्र को बारीकियों से जांच की ।

आपसी झड़प में घायल हुए कुछ कैदियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया

हाजीपुर मंडल कारा मे भारी संख्या में महिला पुलिस और पुरूष पुलिस को लगया गया है। सोना लुट बटवारे को लेकर पूरी घटना की बात अब तक सामने आई है। इस मामले में पुलिस जेल के बाहर भारी पुलिस बल के साथ जिस पिस्टल से हत्या को अंजाम दिया गया था उसे खोजबीन में लगी है।आपको बता दे कि अबतक सोना लूट को लेकर अपराधी, राजनेता, ठीकेदार, सोना दुकानदार समेत 9 की जाने जा चुकी है।

हाजीपुर जेल में गोली बारी की घटना के बाद हाजीपुर मण्डल कारा पहुँचे जेल आईजी, वैशाली डीएम,समेत कई अधिकारी भी हैं मौजूद

दो कैदी भी गिरफ्तार हुआ है। पिस्टल भी बरामद हो गया है।

जेल घटना को लेकर वैशाली डीएम श्रीमती उदित सिंह का बयान,उन्होंने कहा जेल के अंदर गोली।मारकर हत्या किया गया है मनीष तेलिया नाम के अपराधी को गोली मारा गया है।जिसने गोली मारा है उसको भी गिरफ्तार कर लिया गया है राजा नाम का अपराधी है।

इस मामले जो प्रशानिक लापरवाही किया है, उसे बक्सा नही जाएगा।

Other Important News