July 22, 2024

ख़बरे टी वी – पाकिस्तान में गुरुनानक देव जी के जन्मस्थान पर हुये हमला के खिलाफ सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी बेरमो (बोकारो, झारखंड) के द्वारा विरोध प्रदर्शन निकाला गया

 पाकिस्तान में गुरुनानक देव जी के जन्मस्थान पर हुये हमला के खिलाफ सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी बेरमो (बोकारो, झारखंड) के द्वारा विरोध प्रदर्शन निकाला गया।

इस प्रदर्शन में गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के सदस्यों के साथ साथ कई अन्य लोंगों ने भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर साथ दिया। प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये जा रहे थे, पाकिस्तान होश में आयो, गुरुद्वारा पर हमला बंद करो। बेरमो स्थित फुसरो के पुराना बीडीओ ऑफिस से निकला विरोध प्रदर्शन बेरमो प्रखंड कार्यालय पहूंच कर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

वहीं प्रदर्शन के दौरान प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष गुरजीत सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में गुरुद्वारा पर हो रहे हमला को बंद किया जाये। भारत सरकार पाकिस्तान पर दबाव बनाये कि पाकिस्तान में सीख अल्पसंख्यकों पर हो रहा हमला बंद हो। वहीं भारत के सभी राजनीतिक एवं सामाजिक दलों से भी मांग किया की इस मामले में अपना विरोध प्रदर्शित करें।


पाकिस्तान में गुरुद्वारा पर हुये हमले के खिलाफ सभी वर्ग के लोंगों में गुस्सा दिख रहा हैं। जो भी लोग इस प्रदर्शन को देखे इसमे शामील होकर अपना विरोध प्रदर्शित किया। सुरक्षा व्यवस्था भी पूरी थी। बेरमो पुलिस प्रदर्शन के दौरान जुलूस के साथ साथ रही। बेरमो इंसपेक्टर सह थाना प्रभारी के के साहू स्वंय उपस्थित थे।