July 15, 2024

ख़बरे टी वी – एक बार फिर बेखौफ हुए अपराधी, पूर्ब मुखिया के घर पर चढ़कर की फायरिंग बाल – बाल बची पूर्व जदयू नेत्री

बिहटा में एक बार फिर बेखौफ हुए अपराधी, पूर्ब मुखिया के घर पर चढ़कर की फायरिंग बाल – बाल बची पूर्व जदयू नेत्री पिंकी सिंह ।

घटना बीते रात बिहटा के सदिसोपुर गांव की है। जहां अपने परिवार के साथ घर के आगे बैठी पिंकी सिंह पर अपराधियो ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान कई राउंड गोली चलाई गई। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को गोली नही लगी। लेकिन घर पर चढ़कर गोली चलाने वाली घटना से इलाके में दहसत मचा दिया है। वही पूर्व नेत्री के घर पर लगे सीसीटीव कैमरे के ये सारी घटनाये कैद हो गई।

पिंकी सिंह अपने आपको जदयू प्रदेश महासचिव बता रही है, लेकिन पार्टी के तरफ से पता चला है की पूर्व में रह चुकी है, वही इसके ससुर पहले मुखिया थे। वो अपने परिवार के लोगो के साथ घर पर आग ताप रही थी , उसी दौरान जानलेवा हमला हुआ। दो अपराधियो ने मुँह में गमछा बांध घर पर चढ़ जमकर किया गोलीबारी । नेत्री घर मे घुसकर दरवाजा बंद कर बचाई जान।

अपराधी का चेहरा सीसीटीवी में कैद।पुलिस ने घटना स्थल पर से तीन खोखा बरामद कर कारवाई में जुटी है।
बताया जाता है कि पिंकी सिंह बीते रात करीब साढ़े नौ बजे आरा से लौटी थी।ज्यादा ठंढ होने के कारण अपने भाई घर के बाहर दरवाजे के पास अलाव जलाने के लिये कह फ्रेस होने चली गयी।फ्रेस होने के बाद जैसे ही अलाव के पास आकर बैठी , दो अपराधियों ने मुंह मे गमछा लगाये हाथ मे पिस्टल लेकर पंहुचा और गोलीबारी करने लगा।पिंकी सिंह अपराधी को देख तेजी से घर मे घुस दरवाजा को बंद कर चिल्लाना शुरू किया।

जब तक आसपास के लोग निकलते अपराधी चार राउंड फायरिंग कर गाली देते हुए दुबारा फिर जान से मार डालने की धमकी देकर फरार हो गया।घटना की सूचना बिहटा पुलिस ने पंहुच घटना स्थल से खोखा बरामद कर सीसीटीवी में कैद अपराधी की तस्वीर से उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है।

बताया जाता है सदिसोपुर में स्मैक और शराब का कारोबार धड़ल्ले से फलफूल रहा है। ये गोलीबारी भी इसी से जुड़ा मामला हो सकता है। नेत्री के संबंध में बताया जा रहा है कि पहले ये जदयू के सक्रिय सदस्य थी लेकिन इधर पार्टी में कोई खास योगदान नही रह रहा था।

Other Important News