July 15, 2024

ख़बरे टी वी – जहां एक ओर सूबे के मुख्‍यमंत्री, डीजीपी और तमाम अधिकारी समीक्षा बैठकर कर रहे थे, वहीं बेखौफ अपराधियों ने प्रशासन को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया

बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। दिनदहाड़े अपराधियों ने एटीएम में कैश भरने आए कर्मचारियों से 24 लाख रुपये लूट लिए।

घटना सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित एक्सिस बैंक की एटीम की है। कच्‍ची पक्‍की स्थित
एक्सिस बैंक के एटीएम को अपराधियों ने निशाना बनाया। दो की संख्‍या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर 24 लाख कैश लूट लिया। और साथ ही गार्ड का हथियार भी लूट ले गए। जहां एक ओर मुजफ्फरपुर में सूबे के मुख्‍यमंत्री, डीजीपी और तमाम अधिकारी समीक्षा बैठकर कर रहे थे। वहीं बेखौफ अपराधियों ने प्रशासन को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पाकर पुलिस पहुंची है, और जांच में जुट गई है। पुलिस ने कैश वैन के कर्मियों को हिरासत में लिया है।


सदर थानाअध्यक्ष ने बताया कि सीएमएस कंपनी के कैश वैन से कर्मचारी एटीएम के अंदर रुपिया डालने घुसे इसी दौरान हथियार से लैस अपराधियो ने एटीएम का सटर उठाकर रुपये से भाड़ा बैग लेकर चल दिये।बाहर खड़े गन मैन का हथियार भी साथ मे लेते चले गए।

Other Important News