July 23, 2024

ख़बरे टी वी – जंगली जानवर का आतंक के खिलाफ पूर्व मंत्री के नेतृत्व में जिले के किसानों ने समाहरणालय पर विशाल प्रदर्शन किया

जंगली जानवर का आतंक के खिलाफ पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर जिले के किसानों ने समाहरणालय पर विशाल प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकरी किसानों ने कहा कि हम आर पार की लड़ाई लड़ने के संकल्प के साथ सड़क पर उतरे हैं। इन जानवरों के खत्म होने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर जिलाधिकारी ने किसान प्रतिनिधियों से कहा कि प्रशासन आपके भावना के साथ है । वन विभाग के अधिकारी 30 दिसंबर को किसान प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जंगली जानवरों को मारने का तिथि निर्धारित करेंगे।

उन्होंने किसानों को कहा कि जंगली जानवरों के खात्मा का अभियान हर हाल में जनवरी 2020 में जिला प्रशासन शुरू करेगी। किसानों की बड़ी भागीदारी के कारण शहर का आवागमन घंटों बाधित रहा।
इससे पूर्व स्थानीय खुदीराम बोस खेल मैदान मे हजारों की संख्या ने सर्वप्रथम अमर शहीद खुदीराम बोस को नमन किया । उसके बाद किसानों ने एक विशाल जुलूस निकाला । जुलूस शहर के विभिन्न मार्गो से गुजरते हुए जंगली जानवर का आतंक समाप्त करने का नारा लगाते हुए समाहरणालय पहुंचा।

जहां किसानों ने अपनी मांगों के समर्थन में विशाल प्रदर्शन किया। किसान प्रदर्शन के उपरांत समाहरणालय के सभी मुख्य मार्गों पर धरना पर बैठ गए।