July 22, 2024

ख़बरे टी वी – बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएए को लेकर एक बार फिर राहुल गांधी सहित पूरी विपक्ष को निशाने पर लेते हुए जमकर भड़ास निकाली है

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएए को लेकर एक बार फिर राहुल गांधी सहित पूरी विपक्ष को निशाने पर लेते हुए जमकर भड़ास निकाली है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज रोहिंग्या मुसलमान सहित बंगलादेशी एवं पाकिस्तानी मुसलमानों को नागरिकता दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी पूरे देश में बवाल करवा रही है । गिरिराज सिंह ने कहा की सिमी का दूसरा रूप पीएफआई है जो आज बिहार ही नहीं पूरे भारत में फैल चुका है यहां तक कि बेगूसराय जिला भी इससे वंचित नहीं है। अगर कांग्रेस को हिम्मत है तो कांग्रेस पार्टी इन तमाम घुसपैठियों को नागरिकता प्रदान कर दिखला दे ।

कांग्रेस पार्टी को गिरिराज सिंह ने वोट का सौदागर करार देते हुए कहा कि सी ए ए कांग्रेस के लिए भी कोई मुद्दा नहीं है। सिर्फ अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए वह पूरे देश में दंगे करवा रही है ।

मेरठ के एसपी के द्वारा सीएए के नाम पर हंगामा तोड़फोड़ करने वालों पर की गई कार्रवाई का समर्थन करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर कोई भारत में रहकर भारत विरोधी और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए और सड़कों पर बवाल करे तो एसपी को संज्ञान लेना ही चाहिए और मेरठ के एसपी के द्वारा की गई कार्रवाई पूर्णतः उचित है उन्हें और कारवाई करनी चाहिए । मेरठ के एसपी पर मुख्तार अब्बास नकवी के द्वारा कार्रवाई की मांग को गिरिराज सिंह ने खारिज करते हुए कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी को पूरी बात की जानकारी नहीं है इसलिए उन्होंने ऐसा कहा था ।

प्रेस को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित कांग्रेस शासित राज्यों तथा गैर भाजपा शासित राज्यों के द्वारा सीएए लागू नहीं करने पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इन मुख्यमंत्रियों द्वारा देश को तोड़ने की साजिश की जा रही है ।

यह निर्णय संघीय ढांचा के साथ-साथ एकता और अखंडता को तोड़ना है । वही गिरिराज सिंह ने हरियाणा के मंत्री अनिल विज के द्वारा प्रियंका गांधी पर दिए गए बयान का समर्थन करते हुए कहा कि अनिल विज ने सोच समझकर यह बात बोले कि प्रियंका गांधी को अपने दादा एवं दादी के धर्म का भी अनुमान नहीं है । गौरतलब है कि बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने तीन दिवसीय दौरे पर बेगूसराय में हैं और इसी कड़ी में आज उन्होंने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया था।