July 14, 2024

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पश्चिम चंपारण में 3 सौ करोड़ की योजनाओं का किया शुभारंभ, 51 योजनाओं की एक साथ शुरुआत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पश्चिम चंपारण में 3 सौ करोड़ की योजनाओं का किया शुभारंभ, 51 योजनाओं की एक साथ शुरुआत।

 
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में पश्चिम चंपारण जिले को एक साथ 51 योजनाओं का तोहफा दिया है। सीएम नीतीश ने मैनाटांड स्थित रमपुरवा उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम से कुल तीन सौ करोड़ रुपए की योजनाओं की शुरुआत की है।सीएम नीतीश ने एक साथ कुल 51 योजनाओं की शुरुआत करते हुए एक जनसभा को भी संबोधित किया। नीतीश कुमार ने कहा कि पश्चिम चंपारण के लोगों से उनका एक विशेष रिश्ता है।

वह अपनी हर यात्रा की शुरुआत पश्चिम चंपारण से करते आए हैं और आगे जल जीवन हरियाली यात्रा की शुरुआत भी वह पश्चिम चंपारण की धरती से ही करेंगे।
बिहार में पिछले दिनों आई आपदा की चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वह जनहित के काम में लगातार लगे हुए हैं, बावजूद इसके सरकार की आलोचना की जाती है। पटना में आई प्राकृतिक आपदा से कोई मुकाबला नहीं कर सकता था। नीतीश कुमार ने कहा कि कल पंजाब दौरे पर उन्होंने वहां भी जलजमाव की स्थिति देखी है लेकिन बिहार के बाहर की ऐसी तस्वीरों पर कोई खबर नहीं बनती आखिर क्यों ?