July 14, 2024

ख़बरे टीवी – किसी भी परिस्थिति में कोई भी परीक्षार्थी एक दूसरे से बात तथा ताक झांक नहीं करे, जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण

जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण, किसी भी परिस्थिति में कोई भी परीक्षार्थी एक दूसरे से बात तथा ताक झांक नहीं करे

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने आज इंटरमीडिएट परीक्षा के विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।
इनके द्वारा के एस टी कॉलेज सोह सलेमपुर, पीएल साहू उच्च विद्यालय सोहसराय, किसान कॉलेज सोहसराय, देवशरण महिला कॉलेज एवं नेशनल हाई स्कूल शेखाना का निरीक्षण किया गया।


निरीक्षण के क्रम में सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा का आयोजन स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण वातावरण में पाया गया।
किसान कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र पर कुछ परीक्षार्थी आपस में बात करते हुए पाए गए। जिला पदाधिकारी ने केंद्र अधीक्षक एवं स्टैटिक दंडाधिकारी को लगातार भ्रमण शील रहकर सभी परीक्षा कक्ष में शांतिपूर्ण परीक्षा का आयोजन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। किसी भी परिस्थिति में कोई भी परीक्षार्थी एक दूसरे से बात तथा ताक झांक नहीं करे, इसे सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।


परीक्षा केंद्रों के निरीक्षण के बाद जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सोगरा उच्च विद्यालय में उत्तर पुस्तिकाओं के बारकोडिंग कार्य का निरीक्षण किया तथा चीफ सीक्रेसी ऑफिसर -सह- अपर समाहर्ता नौशाद अहमद को प्रतिदिन समय से बारकोडिंग का कार्य संपन्न कराने का निर्देश दिया।