July 15, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार पुलिस एकेडमी राजगीर एवं रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर सीआरपीएफ राजगीर के प्रशिक्षु भी मानव श्रृंखला निर्माण में लेंगे भाग, जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने दोनों संस्थानों में जाकर प्राचार्य/निदशक से की मुलाकात, बिहार पुलिस एकेडमी में हुआ संकेतिक मानव श्रृंखला का निर्माण

बिहार पुलिस एकेडमी राजगीर एवं रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर सीआरपीएफ राजगीर के प्रशिक्षु भी मानव श्रृंखला निर्माण में लेंगे भाग, जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने दोनों संस्थानों में जाकर प्राचार्य/निदशक से की मुलाकात, बिहार पुलिस एकेडमी में हुआ संकेतिक मानव श्रृंखला का निर्माण
जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति तथा बाल विवाह एवं दहेज प्रथा उन्मूलन के समर्थन में 19 जनवरी को बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला के लिए विभिन्न समूह एवं संगठनों के साथ लगातार बैठक कर उनकी सहभागिता के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
जिला पदाधिकारी नालंदा के अनुरोध पर बिहार पुलिस एकेडमी राजगीर एवं रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर सीआरपीएफ राजगीर द्वारा भी मानव श्रृंखला में में शामिल होने की सहमति दी गई है।
आज जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बिहार पुलिस एकेडमी में एकेडमी के निदेशक एवं अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की।
इस अवसर पर जिला पदाधिकारी ने सभी प्रशिक्षुओं को जल जीवन हरियाली की महत्ता के बारे में बताया तथा इसके समर्थन में 19 जनवरी को मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए आमंत्रण दिया।
इस अवसर पर एकेडमी के परेड ग्राउंड में प्रशिक्षुओं द्वारा सांकेतिक मानव श्रृंखला का भी निर्माण किया गया।


बिहार पुलिस एकेडमी के बाद जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर सीआरपीएफ राजगीर के प्राचार्य डीआईजी ब्रिगेडियर के वीरेंद्र सिंह से मुलाकात की तथा जल जीवन हरियाली की महत्ता पर चर्चा करते हुए इसके समर्थन में 19 जनवरी को बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला में शामिल होने का अनुरोध किया। प्राचार्य ने सीआरपीएफ सेंटर के सभी प्रशिक्षुओं के साथ मानव श्रृंखला में शामिल होने का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर बिहार पुलिस एकेडमी राजगीर के निदेशक परवेज अख्तर, सहायक निदेशक हिमांशु शंकर त्रिवेदी सहित एकेडमी के अन्य पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी राजगीर एवं प्रशिक्षु पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Other Important News