July 14, 2024

ख़बरे टी वी – स्थानीय नगर के डाक बंगला में केसरवानी समाज का वार्षिक मिलन समारोह रविवार को हर्षोल्लास के साथ हुआ संपन्न

शिक्षित समाज ही सुंदर समाज है -देवेंद्र केशरी।।

मुरलीधर केशरी इसलामपुर (नालंदा) —  स्थानीय नगर के डाक बंगला में केसरवानी समाज का वार्षिक मिलन समारोह रविवार को हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। समारोह का शुभारम्भ लखीसराय फास्ट ट्रैक कोर्ट के न्यायाधीश देवेन्द्र प्रसाद केसरी ,राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजय केसरी एवं राजनीतिक समिति के राष्ट्रीय संयोजक शैलेश महाजन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। इस सभा को संबोधित करते हुए लखीसराय फास्ट ट्रैक कोर्ट के न्यायाधीश देवेन्द्र प्रसाद केसरी ने कहा की शिक्षित समाज ही सुंदर समाज है इस लिए समाज के लोगों को शिक्षा के क्षेत्र मेें आगे आने की जरूरत है।उन्होंने बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ पर भी जोड़ दिया।

वही राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजय केशरी ने कहा की केशरवानी समाज को राजनितिक क्षेत्र में भागीदारी  करना है इसके लिए समाजिक संगठन को मजबूत करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि समाज के व्यक्तियों को पद के लिए राजनीतिक क्षेत्र में आपसी मतभेदो को भुलकर उनकों अपना सर्मथन देना होगा। वहीं भाजपा नेता शैलेश महाजन ने शिक्षा पर बल दिया। समारोह की अध्यक्षता समाज के जिलाध्यक्ष रामदेव प्रसाद केसरी ने किया जबकि मंच संचालन अजीत केसरी ने किया। सभा को प्रदेश उपाध्यक्ष अजय केशरी, विनय केशरी, श्याम सुंदर केशरी (मीडीया प्रभारी),रंजीत केशरी, पटना महानगर केशरवानी वैश्य सभा महामंत्री संरक्षक सत्यनारायण केशरी, पटना महानगर केशरवानी वैश्य सभा के महिला अध्यक्ष रीता केशरी, महामंत्री पूनम केशरी,डा०प्रियंका केशरी,विरेन्द्र केशरी ,

राजनीतिक क्षेत्र में भी भागीदारी के लिए समाज के लोग आगे आये –    संजय केशरी ।। 

मुरलीधर केशरी, अशोक केशरी,मुना केशरी आदि ने किया। इस अवसर पर छोटे- छोटे बच्चों के द्वारा नृत्य प्रतियोगिता, क्विज प्रतियोगिता, दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें प्रथम पुरस्कार, द्वितीय पुरस्कार एवं तृतीय पुरस्कार के विजेताओं के बीच पुरस्कार वितरण किया गया जब कि अन्य को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया।


सम्मेलन में उपस्थित समाज के लोग व महिलाएं।