October 19, 2024

ख़बरे टीवी -राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के 73 वां जन्म दिन के अवसर पर “गरीब सम्मान दिवस” आयोजित.

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के 73 वां जन्म दिन के अवसर पर “गरीब सम्मान दिवस” आयोजित.

मुरलीधर प्रसाद केसरी, इसलामपुर, नालंदा( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) — राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के 73 वां जन्म दिन के अवसर पर इसलामपुर यूथ क्लब और एकंगरसराय यूथ क्लब के द्वारा राजद नेता श्री महेंद्र सिंह यादव जी के नेतृत्व में “गरीब सम्मान दिवस” आयोजित किया गया।

इस अवसर पर दोनों जगहों पर सैकड़ो की संख्या में गरीबों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सामाजिक भोज की गयी।
इस अवसर पर लोगो को संबोधित करते हुए राजद के वरीय नेता महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि लालू जी के सपनो को हम सभी मिलकर साकार करेंगे।

पूरे बिहार के साथ जो दमन हो रहा है उसका प्रतिकार हम तमाम लालू जी के सिपाही मिलकर पूरा करेंगे। वहीं दूसरी ओर खुदागंज में राजद नेता मिथिलेश यादव के नेतृत्व में गरीबों के बीच सामूहिक भोज का आयोजन किया गया, इस अवसर पर उन्होंने लालू प्रसाद को गरीबों का मसीहा बताते हुए बिहार में एक बार फिर राजद की सरकार बनाने की वकालत करते हुए युवाओं को एक जुटता का पाठ पढ़ाया, सभा को राकेश रौशन, सत्येंद्र सिंह सहित कई ने संबोधित किया।


इस सभा को एकंगरसराय यूथ क्लब के अध्यक्ष धनुष कुमार, इसलामपुर यूथ क्लब के अध्यक्ष चन्द्रमणि यादव, राजद नेता उदय कुमार, नवल यादव, टुनटुन मुखिया, सविकान्त शर्मा, दिलीप सिंह समेत दर्जनों लोगों ने संबोधित करते हुए लालू प्रसाद जी के सिद्धांतों पर चलने की बात की।

Other Important News