October 18, 2024

Month: January 2021

ख़बरे टीवी – इस आंदोलन को धार धार बनाने हेतु महान किसान नेता एवं पूर्व राजस्व मंत्री बिहार सरकार गुरु सहाय लाल के नाम पर किसान हुंकार रथ को पूरे बिहार में घुमाने का काम करेंगे ताकि इसका व्यापक असर हो और आंदोलन को अपना निष्कर्ष पर पहुंच सके..

इस आंदोलन को धार धार बनाने हेतु महान किसान नेता एवं पूर्व राजस्व मंत्री बिहार...

ख़बरे टीवी – २० वें चंदन भारती फ़ुटबॉल टूर्नामेंट का हिलसा डीएसपी एवं डॉ. मानव ने किया उद्घाटन, चर्चित खिलाड़ी चंदन भारती के प्रयासों की खुलकर सराहना करते हुए उन्होंने ख़ासकर युवा वर्ग से निरंतर खेल कूद कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की अपील..

२० वें चंदन भारती फ़ुटबॉल टूर्नामेंट का हिलसा डीएसपी एवं डॉ. मानव ने किया उद्घाटन,...

खबरे टी वी – कृषि बिल के विरोध में महागठबंधन के लोगों ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में मानव श्रृंखला बनाकर दिखाई अपनी विरोधी ताकत।

कृषि बिल के विरोध में महागठबंधन के लोगों ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार...

खबरे टी वी – नालंदा जिलाधिकारी ने विभिन्न राइस मिल एवं पैक्स गोदाम का किया औचक निरीक्षण,कई राइस मिल से चावल की गुणवत्ता के लिए सैंपल लिया गया ताकि हो सके सही जांच।

नालंदा जिलाधिकारी ने विभिन्न राइस मिल एवं पैक्स गोदाम का किया औचक निरीक्षण,कई राइस मिल...

ख़बरे टीवी – अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति नालंदा की ओर से तीन कृषि काला कानून के खिलाफ आज 23 वे दिन भी धरना का कार्यक्रम जारी रहा, किसानों को झूठे मुकदमों में फंसा ना बंद करो, किसान आंदोलन को कमजोर करने की साजिश नहीं चलेगी ,नहीं चलेगी..

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति नालंदा की ओर से तीन कृषि काला कानून के...

ख़बरे टीवी – 29 जनवरी(शुक्रवार) को वनस्पति विज्ञान एवं जंतु शास्त्र विषय के विशेषज्ञ शिक्षक रहेंगे टेली परामर्श हेतु उपलब्ध. हेलो टीचर कार्यक्रम में आज गणित विषय के लिए 5 तथा भौतिकी विषय के 5 छात्रों ने विशेषज्ञ शिक्षकों से पाया टेली परामर्श सूचना भवन में.

29 जनवरी(शुक्रवार) को वनस्पति विज्ञान एवं जंतु शास्त्र विषय के विशेषज्ञ शिक्षक रहेंगे टेली परामर्श...

ख़बरे टीवी – हिलसा में मतदाता दिवस पर जागरुकता रैली सह संकल्प सभा का आयोजन, एक मतदाता को धर्म, जाति, वर्ग, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी प्रकार के लोभ लालच से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए.

हिलसा में मतदाता दिवस पर जागरुकता रैली सह संकल्प सभा का आयोजन, एक मतदाता को...

ख़बरे टीवी – मतदाता दिवस पर हुई भाषण प्रतियोगिता, डा. मानव ने सफल प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत, उन्होंने छात्राओं से अपील किया कि अपने अपने घरों से ही लोगों को जगाने का अभियान शुरू कर दें और देश के लोकतंत्र को मज़बूत बनाने में अपनी सशक्त सहभागिता तय करें…

मतदाता दिवस पर हुई भाषण प्रतियोगिता, डा. मानव ने सफल प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत, उन्होंने...

ख़बरे टीवी – किसानों को जमींदोज करना बंद करो , नहीं तो तुम्हे जमींदोज कर देंगे , दिल्ली बार्डर पर 70 से ज्यादा किसानों के शहीद हो जाने के बाद भी सरकार संवेदनहीन बनी हुई है , अखिल भारतीय किसान महा सभा के जिला सचिव पाल बिहारी लाल ने कहा कि सरकार खेत और खेती को किसानों से छीन कर कारपोरेट के हवाले कर देना चाहती है…

किसानों को जमींदोज करना बंद करो , नहीं तो तुम्हे जमींदोज कर देंगे , दिल्ली...

ख़बरे टीवी – जननायक कर्पूरी ठाकुर जी का जयंती रौशन गुप्ता तकनीकी जद(यू) नगर जिला अध्यक्ष बिहार शरीफ के नेतृत्व में तकनीकी जद(यू) के कार्यालय में मनाया, उन्होंने कभी हार ना माना और सभी कठिनाइयों को पार करते हुए बिहार के सत्ता को बहुत ही कुशलता पूर्वक संभाला जननायक कर्पूरी ठाकुर जी…..

जननायक कर्पूरी ठाकुर जी का जयंती रौशन गुप्ता तकनीकी जद(यू) नगर जिला अध्यक्ष बिहार शरीफ...

Other Important News