October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ गांधी पार्क में शौचालय की कुव्यवस्था एवं गंदगी का अंबार , महिला शौचालय में हमेशा रहता है ताला बंद……. जानिए पूरी खबर

ख़बरे टी वी – 9334598481 – रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट-  नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला के नेतृत्व में अनुग्रह पार्क (गांधी पार्क) मे शौचालय का निरीक्षण किया गया।
श्री अकेला ने कहाँ की गांधी पार्क में शौचालय की कुव्यवस्था एवं गंदगी का अंबार है।
महिला शौचालय में हमेशा ताला बंद रहता है , पुरुष का जो शौचालय है उसमें गंदगी का अंबार है. शौचालय टूटा फूटा है पानी की कोई व्यवस्था नहीं है पार्क में सुबह योगा करने टहलने, व्यायाम करने के लिए सैकड़ों लोग वहाँ जाते हैं लोगों ने बताया कि मूत्र विसर्जन करने में भी वहां बीमारी का डर बना रहता है….

गांधी पार्क का आकर्षण झरना बंद रहने से पार्क का आकर्षण समाप्त हो रहा है। श्री अकेला ने कहा कल बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी बिहारशरीफ आएंगे अनुग्रह पार्क के कुव्यवस्था को ठीक करने के लिए चैंबर के द्वारा ज्ञापन सौंपा जाएगा। नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के निरीक्षण में नालंदा जिला खुदरा व्यवसायी संघ के जिला अध्यक्ष संजीत कुमार गुप्ता,बबलू कुमार, राकेश रंजन, संजय कुमार गुप्ता डोमन साहू,अभिमन्यु मिस्त्री,आदि लोग साथ में थे।

Other Important News