October 18, 2024

ख़बरे टी वी – बहन को बचाने में चारों बच्ची एक दूसरे को बचाने में काल के गाल में समा गई, नालंदा सांसद पहुंचे दुख बांटने…

 

Khabre Tv – 9334598481 – रोहित की रिपोर्ट – आज नालंदा जिला के सरमेरा प्रखंड के मीरनगर पंचायत के काजीचक ग्राम के एक ही परिवार के चार बच्ची की डूबने से मृत्यु हो गई ।

चारों सहोदर भाई की पुत्री महादलित परिवार से आने वाले जनार्दन मोदी के 13 वर्षीय बच्ची सीता कुमारी, कृष्णा रविदास के 14 वर्षीय बच्ची सरिता कुमारी ,नवल मोची के 13 वर्षीय बच्ची सोनम कुमारी, शिवपूजन रविदास के 13 वर्षीय बच्ची राखी कुमारी की डूबने से मृत्यु हो गई ।

समाजसेवी राम प्रवेश शर्मा ने बताया कि चारों बच्चे कपड़ा धोने के क्रम में मिट्टी धंसने से नदी में गिर गई एक को डूबते देख अपनी चचेरी बहन बचाने गई उसके डूबती देख तीसरी बच्ची अपनी बहन को बचाने गए इसी क्रम में चारों बच्ची एक दूसरे को बचाने में काल के गाल में समा गई।

जहां पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है, वही सब लोग इसका अफसोस भी मना रहे हैं घटना की खबर होते ही सांसद कौशलेंद्र कुमार ने स्थानीय थानेदार , और आला अधिकारी को घटना स्थल पर जाकर स्थिति देखने का निर्देश दिया साथ ही सदर अस्पताल पहुंचकर स्वयं खड़ा रहकर चारों बच्चियों का पोस्टमार्टम भी कराया ।

मौके पर से ही जिलाधिकारी से फोन पर वार्ता कर सभी बच्चियों को पारिवारिक सहायता और आपदा के तहत मिलने वाली ₹4 लाख की राशि यथाशीघ्र भुगतान करने को कहा.

Other Important News