October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बाल कलाकर अपनी मीठी सुरों के माध्यम से हरियाली गीत गाया जो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुना गया था . इस बच्चे की प्रतिभा देख एसडीओ श्री राधाकान्त ने मंगलवार को उसे अपने कार्यालय में बुलाकर सम्मानित किया…

हरियाली गीत गाने वाले बाल कलाकर सन्दीप हल्दर को एसडीओ ने पौधा देकर किया सम्मानित !
———————————-सम्मानित बच्चे ने गीत गाकर हरियाली के लिए सबको किया था प्रेरित , सोशल मीडिया में ख़ूब हुआ था वायरल !!

 

KHABRE TV – 9334598481 – हिलसा ( नालंदा ) बिगड़ते पर्यावरण को बचाने के लिए आम जन की अधिक से अधिक भागीदारी हो सके इसके लिए शहर का एक बाल कलाकर अपनी मीठी सुरों के माध्यम से हरियाली गीत गाया जो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुना गया था . इस बच्चे की प्रतिभा देख एसडीओ श्री राधाकान्त ने मंगलवार को उसे अपने कार्यालय में बुलाकर सम्मानित किया तथा आगे बढ़ते रहने की कामना की. उन्होंने जल जीवन हरियाली मिशन को सफल बनाने में इस बच्चे की भूमिका की सराहना की तथा अधिक से अधिक पौधे लगाने का भी आह्वान किया. इस अवसर पर उपस्थित समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव ने भी बाल कलाकर की हौसला आफ़जाई करते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. विदित हो कि स्थानीय डाकबंगला के समीप वर्चुअल गायन के माध्यम से नन्हा बाल कलाकर संदीप हल्दर ने अपनी सुरों की तान छेड़ आम जन को कम से कम अपने जीवन में दो – दो पेंड़ लगाने की सलाह दी थी तथा पेंड़ पौधा काटने को पाप बताया.

इसके साथ साथ जल जीवन हरियाली, मिशन हरियाली को सफल बनाने की भी अपील की थी इसके पूर्व भी उसके क़ोरोना जागरुकता गीत को सोशल मीडिया पर काफ़ी सराहा जा चुका है. पेशे से चिकित्सक डा. सुब्रत हल्दर के तेरह वर्षीय पुत्र संदीप ने अपने गीत में धरती को हरा भरा रखने का आह्वान करते हुए अभियान को गति देने की बात कही है. पूर्व भी कई बार इस नन्हे बाल कलाकर ने सामाजिक सुधार सम्बंधी जागरुकता गीत गाए हैं जिसे लाखों लोगों की सराहना मिल चुकी है . तेज़ी से वायरल हुए इस पर्यावरण जागरुकता गीत में संदीप का साथ देते हुए नालंदा के आइकॉन सह समाजसेवी डॉ. आशुतोष कुमार मानव भी नज़र आ रहे हैं. इस अवसर पर समाजसेवी मधुसूदन कुमार, सौरव कुमार , सुब्रत हल्दर, प्रकाश आनन्द आदि उपस्थित थे.

Other Important News