October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार प्रदेश कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल सदस्यता अभियान को गति देने के लिए कल 22 फ़रवरी को …….. जानिए पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – बिहार प्रदेश कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल सदस्यता अभियान को गति देने के लिए कल 22 फ़रवरी को जिला कांग्रेस कार्यालय राजेन्द्र आश्रम बिहारशरीफ में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है ।

इसकी जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा की बिहार में कांग्रेस पार्टी की मज़बूत नींव रखने के लिए एवं युवाओं को संगठन से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है जिसके तहत प्रत्येक बूथ पर दो दो कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया जाएगा,बूथों पर जुड़ने वाले कार्यकर्ता को अपने अपने बूथों पर 50 महिला एवं 50 पुरुष सदस्य बनाने एवं उन्हें जोड़ने का कार्य करना है।

इस कार्य में प्रगति देने के लिए जिले में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को एनरोलर नियुक्त किया गया है ,बताते चलें कि 15 फ़रवरी को प्रदेश कांग्रेस की ओर से नालन्दा ज़िले से चार मुख्य एनरोलर एवं ज़िलाध्यक्ष को भी इसका प्रशिक्षण दिया गया था इसी को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार 22 फ़रवरी को दिन के 11 बजे से सभी कार्यकर्ताओं को डिजिटल प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश से भी कई पदाधिकारी एवं प्रशिक्षक कल के प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित रहेंगें।

Other Important News