October 19, 2024

ख़बरे टीवी – रतनपुरा गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पम्प के मालिक से लूटेरों ने चकमा देकर कैश काउंटर से पंद्रह हजार रुपया झपट कर फरार, चार पांच की संख्या लूटेरे हमारे पेट्रोल पम्प पर आये और खुदरे की मांग करते हुए दो लूटेरे खुदरा कराने के लिए नोजल मैन के पास गया…..

रतनपुरा गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पम्प के मालिक से लूटेरों ने चकमा देकर कैश काउंटर से पंद्रह हजार रुपया झपट कर फरार, चार पांच की संख्या लूटेरे हमारे पेट्रोल पम्प पर आये और खुदरे की मांग करते हुए दो लूटेरे खुदरा कराने के लिए नोजल मैन के पास गया…..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  मुरलीधर केशरी , ईसलामपुर ( नालंदा ) – इसलामपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पम्प के मालिक से लूटेरों ने चकमा देकर कैश काउंटर से पंद्रह हजार रुपया झपट कर फरार हो गया। इस घटना के संबंध मे सोनिया वायो पेट्रोल पम्प के विरेन्द्र प्रसाद ने बताया की शुक्रवार को चार पांच की संख्या लूटेरे हमारे पेट्रोल पम्प पर आये और खुदरे की मांग करते हुए दो लूटेरे खुदरा कराने के लिए नोजल मैन के पास गया, वहाँ खुदरा नही मिलने पर लोग सीधे कैश काउंटर मे प्रवेश कर गये और अपने आप को ठीकेदार बताते हुए खुदरा की मांग की, खुदरे देने के क्रम में लुटेरों ने हमारे हाथ मे रखे पन्द्रह हजार रुपया झपटकर एकंगरसराय की ओर फरार हो गया। इस घटना के संबंध पेट्रोल पम्प मालिक के द्वारा इसलामपुर थाने मे एक प्राथमिकी दर्ज करवाया गया है। इस संबंध मे थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर लगा सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए लुटेरों को चिन्हित कर आगे कारवाई की जा रही है।

Other Important News