October 19, 2024

ख़बरे टी वी – विम्स में रेडियोलॉजी विभाग में पीजी पाठ्यक्रम की मान्यता देने के लिए नेशनल मेडिकल कमीशन की टीम ने विम्स कॉलेज का औचक निरीक्षण…….. जानीए पूरी खबर

विम्स पावापुरी में रेडियोलॉजी विभाग में पीजी पाठ्यक्रम की मान्यता देने के लिए नेशनल मेडिकल कमीशन की टीम ने विम्स कॉलेज का औचक निरीक्षण.

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत कुमार की रिपोर्ट – वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में रेडियोलॉजी विभाग में पीजी पाठ्यक्रम की मान्यता देने के लिए नेशनल मेडिकल कमीशन की टीम ने विम्स कॉलेज का औचक निरीक्षण किया।
इस अवसर पर बेंगलुरु मेडिकल कॉलेज रिसर्च इंस्टिट्यूट के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉक्टर टी अरुल दसन ने रेडियोलॉजी विभाग में पीजी पाठ्यक्रम आरम्भ करने की मंजूरी हेतु….

 

 

फैकल्टी एवं संसाधनों की बारीकी से निरीक्षण किया । टीम ने मेडिकल कॉलेज के अस्पताल के ओपीडी, इमरजेंसी, आईसीयू, सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया । इस अवसर पर टीम ने एनएमसी टीम के चिकित्सक प्रोफेसरों की संख्या एवं विभागीय संसाधनों के बारे में जानकारी जुटाई। इस संबंध मे विम्स के प्राचार्य डॉ. पीके चौधरी के एनएमसी के मुताबिक शिक्षकों की संख्या मानक के अनुरूप है। टीम सदस्यों ने संसाधनों का एक बार परीक्षण कर ब्यौरा लिया।

 

Other Important News