July 22, 2024

#nalanda: न्याय के साथ विकास का मांडल का अनुशरण देश में हो रहा है:-मंत्री श्रवण कुमार

 

 

 

 

न्याय के साथ विकास का मांडल का अनुशरण देश में हो रहा है:-मंत्री श्रवण कुमार

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: बिहारशरीफ के वार्ड नं 48 के मघडा के पंचाने नदी में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत सात लाख की राशि से निर्मित छठ घाट में सीढी निर्माण कार्य का उद्घाटन बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक श्रवण कुमार के द्वारा किया गया।इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में हुए न्याय के साथ विकास का देश में डंका बज रहा है।हमारी सरकार बिहार के गरीबों के खिदमत को कृत संकल्पित है तथा हमारी बोलने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास करती है। गांव को स्मार्ट बनाया जा चुका है सात निश्चय योजन पार्ट 2 पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है। बिहार की योजनाओं को अनुशरण देश में कई सरकारें कर रही है।विकास के क्षेत्र में नई नई योजनाओं को प्रारंभ करने वाला देश में बिहार अग्रणी राज्य है।

 

नीतीश कुमार के सरकार को हर वर्गों हर हर क्षेत्रों के विकास को चिंतिंत रहती है। हमलोगों ने जो बिहार में विकास किया है उसका जोड़ा कोई राज्य नहीं लगा सकता है। महिला सशक्तिकरण का बिहार मांडल को देश स्तर पर लागू करने की जरूरत है।इस अवसर पर जदयू प्रवक्ता डा धनंजय कु देव प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा मिंटू मुखिया युगल किशोर प्रसाद जयन्त शर्मा उपेन्द्र दिलवाला विट्टू कुशवाहा आकाश कु काजल शशिभूषण प्रसाद पिंकू कुशवाहा नवीन राउत अविनाश सिंह मंटू कुशवाहा नन्कू महतो जितेन्द्र राउत गोरे लाल पंडित विवेक कुमार रूदल प्रसाद सचिन पटेल संजीत पटेल प्रशांत कुशवाहा बूटा पासवान साजन कुशवाहा अनुज कुमार कमेन्द्र नीरज कुमार अरूण कुमार सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Other Important News