July 14, 2024

#nalanda: न्याय के विकास का मॉडल का हो रहा अनुशरण:-मंत्री श्रवण कुमार… जानिए

 

 

 

 

 

न्याय के विकास का मॉडल का हो रहा अनुशरण:-मंत्री श्रवण कुमार….

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत बिहार शरीफ प्रखंड के ग्राम पंचायत राज वियावानी के वियावानी गांव में संजय प्र के घर से देवी स्थान के आगे तक नवनिर्मित नाला निर्माण कार्य का उद्घाटन एवं सांसद निधि से स्वीकृत सूर्य मंदिर में छठ घाट में सीढी निर्माण कार्य का शुभारंभ बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक श्रवण कुमार के द्वारा किया गया ।इस अवसर पर सांसद कौशलेंद्र कुमार उपस्थित रहे।इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नाला निर्माण के हो जाने से गांव में जल जमाव की समस्याओं का निराकरण हो गया क्षेत्र भ्रमण के क्रम में ग्रामीणों द्वारा नाला निर्माण हेतु आवेदन दिया गया था जिसे पूरा किया जा चुका है। बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुबह का न्याय के साथ विकास हो रहा है। हमारी सरकार बोलने में काम और काम करने में ज्यादा विश्वास करती है पूरा बिहार मुख्यमंत्री जी का परिवार है लोगों की सेवा करने में हमेशा विश्वास करते हैं बिहार में चल रही योजनाओं का अनुसरण प्रदेश की सरकारी कर रही है विकास के मामले में बिहार आज अग्रणी राज्य है यह मुख्यमंत्री जी के कुशल एवं दूरदर्शी नेतृत्व का कमाल है….

 

 

2005 से ही बिहार के लोगों का अटूट प्रेम उसने आशीर्वाद विश्वास नीतीश कुमार को मिलता रहा है और तब से लेकर आज तक बिहार की लोगों की खिदमत करने में हमारी सरकार खड़ा उतरती है सात निश्चय योजनाओं के माध्यम से गांव को स्मार्ट बनाया जा चुका है तथा सात निश्चय योजना पार्ट 2 में युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार चुनाव में 10 लाख नौकरी तथा 10 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ने का वादा आज पूरा होता दिख रहा है रोजगार देने के मामले में बिहार सरकार देश में अव्वल है।सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि न्याय के साथ विकास और सुशासन का मॉडल का डंका आज पूरे देश में बज रहा है और देश को इसकी जरूरत है। इस अवसर पर जदयू प्रवक्ता डॉ धनंजय कु देव प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता मंटू कुशवाहा किशोरी महतो बिंदेश्वरी महतो रामजन्म रविदास रामचंद्र प्रसाद संजय प्रसाद वर्मा गंगा यादव वीरेंद्र प्रसाद आकाश कुमार काजल युगल किशोर मुखिया ललन कुशवाहा बिट्टू कुशवाहा जयंत शर्मा मुन्ना कुशवाहा प्रशांत कुमार धनंजय मुखिया प्रमोद यादव योगेंद्र प्रसाद शिवकुमार ठाकुर उपेंद्र कुमार दिलवाले शिवनंदन प्रसाद सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।