July 14, 2024

#nalanda: मंत्री ने दिया 107 भूमिहीन परिवार को दिया गया तीन-तीन डिसमिल जमीन का पर्चा…. जानिए

जरूरतमंदों और भूमिहीनों की मदद के लिए सरकार कृतसंकल्पित:- भूमिहीन एवं भवनहिन परिवार वंचित राज्य में वंचित नहीं रहेंगे:- मंत्री श्रवण कुमार..

 

 

मंत्री ने दिया 107 भूमिहीन परिवार को दिया गया तीन-तीन डिसमिल जमीन का पर्चा

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: बिहारशरीफ। बिहार की नीतीश सरकार जरूरतमंदों और भूमिहीनों की मदद के लिए कृतसंकल्पित है। सरकार के द्वारा वैसे लोगों को चिन्हित कर उन्हें तीन-तीन डिसमिल जमीन मुहैया कराने का काम किया जा रहा है। यह बातें आज बिहारशरीफ प्रखंड़ कार्यालय में आयोजित पर्चा वितरण समारोह के दौरान बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कही। उन्होने आज बिहारशरीफ प्रखंड़ के कुल 107 भूमिहीन परिवार को तीन-तीन डिसमिल जमीन का पर्चा दिया। जमीन का पर्चा मिलने के बाद सबों के चेहरे पर मुस्कान बिखरी और सरकार के द्वारा दिये गये जमीन पर खुशी व्यक्त करते हुये कहा कि नीतीश सरकार गरीबों की मदद के लिए हमेशा काम करती रही है। इस मौके पर मंत्री श्री कुमार ने कहा कि जिनक पास घर नहीं है उनके लिए जमीन मुहैया करायी गयी है वहीं मकान बनाने के लिए सरकार के द्वारा 1 लाख 20 हजार रूपया भी दिया गया है साथ हीं शौचालय निर्माण के लिए भी 12 हजार रूपया दिया जायेगा।

 

 

उन्होने कहा कि लंबे समय से जिनके पास मकान नहीं था उनका अब अपना छत होगा। नीतीश कुमार ने जब से राज्य का बागडोर संभाला है तब से गरीबों के हितों में काम कर रहें है। सरकार को गरीबों की चिंता है और उनके विकास के लिए हरसंभव मदद करने का काम किया जा रहा है राज्य में कोई परिवार भूमिहीन एवं भवनहिन राज्य में वंचित नहीं रहेंगे राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक गरीबों एवं आपदा पीड़ित परिवारों का है।इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता अंचलाधिकारी प्रभात रंजन जदयू प्रवक्ता डॉ धनंजय कु देव प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा प्रदीप मुखिया मुन्ना पासवान धनंजय मुखिया प्रमोद यादव राजकुमार मांझी उपेन्द्र दिलवाला मुन्ना मांझी बिट्टू कुशवाहा आकाश कु काजल इंदू चौहान संजीत पटेल सोनू रविदास रामजन्म रविदास सतेन्द्र पासवान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।