October 19, 2024

ख़बरे टीवी – केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार घोर गरीब विरोधी और पूंजीपतियों की तरफदारी में लगे हैं, भाकपा (माले) जिला कार्यालय में कामरेड मित्राननद सिंह की चौथी बरसी मनाई गई,.

केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार घोर गरीब विरोधी और पूंजीपतियों की तरफदारी में लगे हैं, भाकपा (माले) जिला कार्यालय में कामरेड मित्राननद सिंह की चौथी बरसी मनाई गई.

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – भाकपा (माले) जिला कार्यालय में कामरेड मित्राननद सिंह की चौथी बरसी मनाई गई. इस अवसर पर पार्टी स्थायी समिति के सदस्य पाल बिहारी लाल ने कहा कि आज की परिस्थिति में जनता के सवालों पर सक्रिय संघर्ष ही सच्ची श्रद्धांजलि है. केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार घोर गरीब विरोधी और पूंजीपतियों की तरफदारी में लगे हैं  और जनता के सवालों के लिए लड़ने वालों, सरकार से सवाल पूछने वालों को राष्ट्रविरोधी घोषित कर जेलों मे बन्द किया जा रहा है. अतः आज जनहित के मुद्दों पर निर्णायक संघर्ष और भी जरूरी है. आगे एक देशव्यापी प्रतिवाद के तहत भाकपा माले के केन्द्रीय कमिटी सदस्य कामरेड बलिन्द्र साइकिया,

अखिल गोगोई को रिहा कराने एवं पुरुषोत्तम शर्मा को झूठे मुकदमे मे फंसाने के साजिश बंद करने की मांग की गई .वक्ताओं ने मांग किया कि भूमि अधिग्रहण मामले में 2013 के कानून के तहत मुआवजा व अधिकार दिया जाना चाहिए . मुजफ्फरपुर भाकपा माले नगर कार्यालय और बिहार के आइसा नेताओं पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की गई . प्रतिवाद कार्यक्रम में मनमोहन, सुनी कुमार, रामदेव चौधरी, जयंत आनन्द, नवल किशोर, जगदीश दास आदि शामिल थे.

Other Important News