October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने ऑनलाइन के माध्यम से साईडिह दशरथपुर आरडब्ल्यूडी पथ टुडा पीपल दशरथपुर कुर्मी टोला से लोहार टोला तक सड़क का शिलान्यास किए..

 बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने ऑनलाइन के माध्यम से साईडिह दशरथपुर आरडब्ल्यूडी पथ टुडा पीपल दशरथपुर कुर्मी टोला से लोहार टोला तक सड़क का शिलान्यास किए..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  नालंदा जिला अंतर्गत गिरियक प्रखंड के कार्य प्रमंडल राजगीर के अधीन साईडिह दशरथपुर आरडब्ल्यूडी पथ टुडा पीपल दशरथपुर कुर्मी टोला से लोहार टोला तक । बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने ऑनलाइन के माध्यम से सड़क का शिलान्यास किए। माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में बिहार के स्थिति को बताते हुए कहा कि पहले का स्थिति क्या था, सड़क का और वर्तमान में स्थिति क्या है, पहले बिहार में कहीं भी सड़क नहीं दिखती थी। लेकिन जब से मैं मुख्यमंत्री का पद संभाल रहा हूं। और जब से लोगों ने काम करने का अवसर दिया। तब से मैं बिहार के हर जिले में सड़क निर्माण कार्य में बहुत तेजी लाई, जिसका नतीजा आज हर गांव का टोला पक्की सड़क से जुड़ गई है।

इसके साथ साथ मेरा लक्ष्य की जो डेढ़ सौ घरों की बस्ती है या छोटे-छोटे सभी टोला को मुख्य सड़क से जोड़कर लोगों की हर परेशानियां को खत्म कर सकूं, यही एक मात्र मेरा उद्देश्य है। आज मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं काम से कोई समझौता नहीं करूंगा, सिर्फ और सिर्फ हमें काम में विश्वास है। इस कार्यक्रम में ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार एवं ग्रामीण कार्य विभाग के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे, वहीं पर गिरियक प्रखंड के लोगों से मुख्यमंत्री ने बात कर यहां के लोगों को हालचाल जाना और बताया यह जो सड़क शिलान्यास होने जा रहा है, उससे ग्रामीणों का कितना लाभ पहुंचेगा तो ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क बनने के बाद हम लोग की दूरी कम हो जाएगी और आवागमन का रास्ता आसान हो जाएगा ।

ग्रामीण जनता ने बिहार के माननीय मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहाँ जो इस कार्य को शुरू करने के लिए हैं एवं अंत में नालंदा यूथ आइकॉन रितेश कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहां की आज मुख्यमंत्री का कार्य का पूरे बिहार में सराहना हो रही है। जिसके कारण बिहार के साथ-साथ नालंदा का नाम रोशन हो रहा है और मैं आपको बता दूं इस सड़क का निर्माण कार्य अगले सप्ताह में शुरू हो जाएगा और इससे जल्द ही पूरा करने का लक्ष्य है । चुनाव के पहले इस कार्य को समाप्त करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर आरडब्ल्यूडी के कनीय अभियंता संकुत कुमार, गिरियक के उप प्रमुख अरविंद सिंह , युवा नेता नीरज रंजन भारती, दशरथपुर के युवा नेता अभिषेक कुमार, कौशलेंद्र कुमार , धर्मेंद्र कुमार, मनीष , सन्नी, संजीत , मन्नू , सिंपू अनीश एवं कई ग्रामीण जनता का उपस्थित रहे।

Other Important News