October 19, 2024

ख़बरे टीवी – ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के महासचिव पाल बिहारीलाल एवं जिला सचिव रामदेव चौधरी ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिले.

ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के महासचिव पाल बिहारीलाल एवं जिला सचिव रामदेव चौधरी ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिले.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के महासचिव पाल बिहारीलाल एवं जिला सचिव रामदेव चौधरी ने रहुई प्रखंड मुख्यालय के निकट स्वर्गीय अर्जुन चौधरी के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी । विदित हो कि पिछले दिन 4 जुलाई को अर्जुन चौधरी जो फुटपाथी दुकानदार थे, सपरिवार बाढ़ गंगा स्नान करने गए थे, लौटने के क्रम में एकन्डगा गांव में JCB वाहन( मशीन) से उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और इलाज के दौरान बाढ़ अस्पताल में अर्जुन चौधरी की मृत्यु हो गई ।

कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो ग,ए जिसमें किरण देवी की स्थिति चिंताजनक है और पीएमसीएच में भारती है, घायलों में पुनिया देवी, सुमंती देवी ,कालू चौधरी ,सोनी चौधरी, गौरव कुमार, आर्यन कुमार, सनी कुमार, सोना कुमारी, सिहंता देवी, सत्येंद्र चौधरी है ।
भाकपा माले एवं ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के नेताओं ने सरकार से मांग की की मृतक के परिजनों को कम से कम 20 लाख रुपए मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं घायलों को बेहतरीन इलाज उपलब्ध कराया जाए ।

Other Important News