October 18, 2024

ख़बरे टीवी – अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला संगठन के ” राष्ट्रीय आह्वान ” पर चण्डी प्रखंड के रुपसपुर गांव में धरना दिया गया

अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला संगठन के ” राष्ट्रीय आह्वान ” पर चण्डी प्रखंड के रुपसपुर गांव में धरना दिया गया।

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – धरना का नेतृत्व करते हुए ” इंकलाबी नौजवान सभा, चण्डी नालंदा की महिला नेत्री कॉमरेड पुनम कुमारी ने व्यान जारी कर बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के चलते देश के तमाम मजदूर किसान व रोजमर्रा काम करनेवाले की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है, जिससे उनका जीवन बचाना मुश्किल सरकार के गलत नीतियों की बजह से हुई है, इसलिए स्वयं सहायता समूह एवं माइक्रो फाइनांस कम्पनियों द्वारा दिये गये कर्जो का भूगतान सरकार को माफ करना होगा।
आगे पुनम कुमारी ने कहा कि देश की जनता लॉकडाउन का पालन कर रही है, पर सरकार लॉकडाउन के आड़ अपने विरोधियों के आबाज को दबाने में व्यस्त है, जो निंदनीय है। सरकार की दयनीय व्यवस्था के चलते क्वरटाइन सेंटर में अभी तक कई महिलाओं के साथ बलात्कार कि घटनाएं सामने आई है, पर राज्य और केन्द्र की वेशर्म सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। इधर बिहार कि सुशासन कहे जाने बाली सरकार बढते हुये महिलाओं पर अपराध पर कुछ भी बोलने से इंकार हैं, ऐसे में माननीय मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार को चाहिए कि चूड़ी पहन ले ।
कार्यक्रम में शामिल कालो देवी, रेणु देवी, कान्ति देवी, पुनम कुमारी, सोनम कुमारी ने कहा कि आर्थिक स्थिति को देखते हुए स्वयं सहायता समूह एवं माइक्रो फाइनांस कम्पनियों के द्वारा दिये कर्जा को सरकार मांफ करें।

Other Important News