October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कोरोना पोजेटिव की सूचना पर गिरियक के स्थानीय प्रशासक बीडीओ धर्मवीर कुमार ने दो पोजेटिव मरीज के घर के नजदीक एरिया को सील कर दिया, बाजार में बिना जरूरी घर से बाहर न निकलने की हिदायत दिया गया.

कोरोना पोजेटिव की सूचना पर गिरियक के स्थानीय प्रशासक बीडीओ धर्मवीर कुमार ने दो पोजेटिव मरीज के घर के नजदीक एरिया को सील कर दिया, बाजार में बिना जरूरी घर से बाहर न निकलने की हिदायत दिया गया.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – गिरियक पावापुरी बाजार में दुकानदार को कोरोना पोजेटिव मिलने की सूचना से बाजार में दहशत का मौहाल बन गया है।
मिली जानकारी अनुसार पावापुरी बाजार में एक और नजदीक के गांव में एक कोरोना पोजेटिव की मरीज मिलने से पावापुरी बाजार में हड़कप मच गया। इस कोरोना पोजेटिव की सूचना पर गिरियक के स्थानीय प्रशासक बीडीओ धर्मवीर कुमार ने दो पोजेटिव मरीज के घर के नजदीक एरिया को सील कर दिया गया।

बता दे कि कोरोना पोजेटिव वार्ड सदस्य कुछ दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था। जिसे खांसी और बुखार सर्दी से परेशान था. जिसका जांच विमंस में कराया गया और पोजेटिव पाया गया।
गिरियक बीडीओ धर्मवीर कुमार ने बताया कि पावापुरी बाजार में दुकानदार सह वार्ड सदस्य और नजदीक के गांव दोनो जगह कोरोना पोजेटिव पाया गया। पावापुरी बाजार में संक्रमण फ़ैलने की संभावना को देखते हुए पावापुरी बाजार को कॉन्टेन्टमेंट जोन घोषित कर दिया गया।

कोरोना संक्रमण को फैलाव रोक के लिए पावापुरी बाजार से प्रशासक ने अनुरोध किया गया है कि तीन दिनो के लिए पूर्णतःदुकान बंद रखे। बाजार में बिना जरूरी घर से बाहर न निकलने की हिदायत दिया गया और जरूरी सामान के लिए बाजार निकलने से पहले मास्क पहन कर निकले वेवजह बाजार में न निकले। केवल डेयरी और दवा की दुकान खुला रहेगा।

Other Important News