October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालन्दा जिला जनता दल यू के अध्यक्ष बनारस प्रसाद सिन्हा ने एकंगरसराय प्रखंड के कादिल पुर निवासी जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ता अरुण कुमार को नालन्दा जिला जदयू का महासचिव मनोनीत किया, कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन एवं नेता नीतीश कुमार के प्रति एकजुट रखने का कार्य करेंगे.

नालन्दा जिला जनता दल यू के अध्यक्ष बनारस प्रसाद सिन्हा ने एकंगरसराय प्रखंड के कादिल पुर निवासी जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ता अरुण कुमार को नालन्दा जिला जदयू का महासचिव मनोनीत किया, कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन एवं नेता नीतीश कुमार के प्रति एकजुट रखने का कार्य करेंगे.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – एकंगरसराय,  नालन्दा जिला जनता दल यू के अध्यक्ष बनारस प्रसाद सिन्हा ने एकंगरसराय प्रखंड के कादिल पुर निवासी जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ता अरुण कुमार को नालन्दा जिला जदयू का महासचिव मनोनीत किया है, जिला अध्यक्ष ने मनोनयन पत्र में उल्लेख किया है, कि आपके मनोनयन से पार्टी काफी सुदृढ़ एवं मजबूत होगी ।
मनोनयन के उपरांत जिला महासचिव श्री कुमार ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सिद्धांतों पर चलते हुए उनके द्वारा किये गए कार्यो की जानकारी समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जदयू पार्टी में कार्यकर्ता की अहम भूमिका होती है, और वे कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन एवं नेता नीतीश कुमार के प्रति एकजुट रखने का कार्य करेंगे ।

Other Important News