October 18, 2024

ख़बरे टीवी – किसानों के खिलाफ लाए गये कानूनों के कारण किसानों के खेत खेती और देश की पूरी आबादी की खाद्य – सुरक्षा अम्बानी और अडानी जैसे देशी -विदेशी कारपोरेट कम्पनियों के हवाले हो जाएगी, 29 दिसम्बर को गाँधी मैदान , पटना में भारी तादाद में किसानों को राजभवन मार्च में भाग लेंगे.

किसानों के खिलाफ लाए गये कानूनों के कारण किसानों के खेत खेती और देश की पूरी आबादी की खाद्य – सुरक्षा अम्बानी और अडानी जैसे देशी -विदेशी कारपोरेट कम्पनियों के हवाले हो जाएगी, 29 दिसम्बर को गाँधी मैदान , पटना में भारी तादाद में किसानों को राजभवन मार्च में भाग लेंगे.

29 दिसम्बर को गाँधी मैदान , पटना में भारी तादाद में किसानों को राजभवन मार्च में भाग लेंगे ।

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  भाकपा माले जिला कार्यालय , कमरूद्दीनगंज बिहारशरीफ ( नालन्दा ) में बिहारशरीफ एवं रहुई के पार्टी कार्यकत्ता की बैठक हुई । जिसमें भाकपा माले के जिला सचिव सुरेन्द्र राम भी भाग लिए। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति , बिहार द्वारा आहूत 29 दिसम्बर के राजभवन मार्च को सफल बनाना है । किसानों के खिलाफ लाए गये कानूनों की जानकारी सभी को दी जानी चाहिए । इन कानूनों के कारण किसानों के खेत खेती और देश की पूरी आबादी की खाद्य – सुरक्षा अम्बानी और अडानी जैसे देशी -विदेशी कारपोरेट कम्पनियों के हवाले हो जाएगी ।

भाकपा माले के सभी जनसंगठन और अखिल भारतीय किसान महासभा दिल्ली में चल रहे किसान आन्दोलन के समर्थन में बिहार में भी किसानों को खड़ा करना है ।29 दिसम्बर को पटना चलने के लिए आह्वान किया । बैठक में बिहारशरीफ प्रभारी पाल बिहारी लाल , शिवशंकर प्रसाद , रामदेव चौधरी, किशोर साव , सुभाष शर्मा , नसीरुद्दीन, जयन्त आनन्द , श्रवण शर्मा, आदि शामिल थे

Other Important News