October 19, 2024

ख़बरे टीवी – गिरियक प्रखंड क्षेत्र में तख्त श्री हरिमंदिर जी सेवा संस्थान पटना के द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच राशन सामग्री वितरण किया

 गिरियक प्रखंड क्षेत्र में तख्त श्री हरिमंदिर जी सेवा संस्थान पटना के द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच राशन सामग्री वितरण किया ।

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – कारोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लेकर सरकार द्वारा जारी लॉक डाउन के कारण गरीब परिवारों को ढाई महिनों से खाने पीने को लेकर काफी समस्याओं का सामना करना पड़ है । खासकर प्रतिदिन भागदौड़ कर कमाने वाले परिवारों के काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । हालांकि इस लॉक डाउन में सरकार , प्रसासन ,विभिन्न संस्थाएं एवं सामाजिक कार्यकर्ता सेवा भाव से दिन प्रतिदिन वैसे जरूरत मंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं । उसी कड़ी मे पटना से आकर हरि मंदिर संस्थान ने गरीबो के बीच राहत सामग्री बाट अभूतपूर्व काम किया ।

गिरियक बीडीओ धर्मवीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहे गुरु गोविंद सिंह के जन्म स्थली हरमंदिर गली पटना के गुरुद्वारा संस्थान के सहयोग से विजय नगर गिरियक के महादलित टोला के बीच 150 लोगो को राशन किट बाँटी गई, उन्होंने बताया कि संस्थान ने पटना से आकर गिरियक प्रखंड को राशन वितरण के लिए चुना जो अभूतपूर्व है। संस्थान से आये लोगों ने इस अवसर पर शारिरिक दूरी के साथ साथ हाथों को साफ करते रहें एवं दूसरों को भी इस तरह की प्रक्रिया करने की अपील करें। इस अवसर पर त्रिलोकी सिंह और महेंद्र सिंह सीओ चंद्रशेखर कुमार, पंचायती राज पदाधिकारी तरुण कुमार , प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अरविंद सिंह, आरवो सुधीर कुमार आदि उपस्थित रहे.

Other Important News