October 19, 2024

ख़बरे टीवी – लद्दाख चीन बॉर्डर पर शहीद सैनिकों के सम्मान के लिए शोक और सम्मान दिवस का आयोजन किया गया,  बिहारशरीफ के भाकपा माले जिला कार्यालय, कमरूद्दीनगंज में.

लद्दाख चीन बॉर्डर पर शहीद सैनिकों के सम्मान के लिए शोक और सम्मान दिवस का आयोजन किया गया,  बिहारशरीफ के भाकपा माले जिला कार्यालय, कमरूद्दीनगंज में.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – भाकपा माले जिला कार्यालय, कमरूद्दीनगंज, बिहारशरीफ में, लद्दाख चीन बॉर्डर पर शहीद सैनिकों के सम्मान के लिए शोक और सम्मान दिवस का आयोजन किया गया, इस अवसर पर माले जिला कमिटी सदस्य पाल बिहारी लाल ने वक्तव्य जारी करते हुए कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार इस मामले में लगातार झूठ बोल रहे हैं. हमारे बीस सैनिक मार दिये गए, दस सैनिक और अफसर जो चीनियों द्वारा बंदी बनाए गए थे, छोड़े गए, परंतु मोदी ने किसी तरह के संघर्ष से ही इनकार कर अपनी ही सरकार के दूसरे वक्तव्यों को काट दिया. शहीद सैनिकों की श्रद्धांजलि में भी काफी विलम्ब किया गया. मोदी लगातार गलत बयानी कर रहे हैं, और इसका बिहार के सम्मान से जोड़ने का मतलब बिहार में चुनावी लाभ हासिल करने की कोशिश है, सैनिक किसी भी रेजिमेंट के हों भारतीय हैं, मोदी के सत्ता संभालने के बाद से चीन भारत का बड़ा व्यापारिक साझीदार बनता चला गया , तैतिस सौ करोड़ की मूर्ति वहीं से बनवायी गयी. सरकार गाल बजा रही है .

चीनी समान का बहिष्कार भी, यहां के खुदरा व्यापारियों का ही नुकसान है, इतिहास की सबसे असफल सरकार मोदी सरकार है. सभी पड़ोसी देशों से सम्बन्ध ख़राब कर लिया. केवल गाल बजाना शेखी बघारना इसका काम है. माले नेताओं ने मांग किया कि, इस मामले में पूरे देश को सच्चाई बताई जाय. लोगों ने नारा लगाया –सैनिक मारे जायं, प्रधानमंत्री झूठ बोले, शर्म करो. मोदी सरकार, LA C के हालत पर गुमराह मत करो, भारत की समप्रभुता की रक्षा करो,LAC पर शांति की गारंटी करो, LAC पर गलवान घाटी मे चीन के साथ मुकाबला करते हुए अपने बहादुर सैनिकों को सलाम, मोदी सैनिकों को क्षेत्रवादी चश्मे से देखने की साजिश मत करो. कार्यक्रम में भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य मकसूदन शर्मा, रामदेव चौधरी, गिरजा देवी, सुनीता देवी, रंजीत कुमार चौधरी,जिलाप्रभारी भीम आर्मी सह मिशन पासी पावर,के बिहार राज्य मुखिया रामप्रीत केवट, संतोष कुमार, नरेन्द्र कुमार, विनोद रजक ,बंगाली रविदास आदि लोग शामिल थे.

Other Important News