October 18, 2024

ख़बरे टीवी – “कहीं  रंगोली बनाकर तो कहीं स्कुटी रैली निकाल कर वोटरों को किया गया जागरुक चाहे- जो भी हो मजबूरी , वोट देना बहुत जरुरी….”. जैसे नारों से गूँजी अस्थावाँ, बिंद, सरमेरा की धरती, कई प्रखंडों में स्वीप आइकन मानव ने चलाया अभियान, बम्पर वोटिंग की अपील, जागरुक मतदाताओं के कंधे पर है देश के लोकतंत्र का भविष्य -: आशुतोष मानव.

“कहीं  रंगोली बनाकर तो कहीं स्कुटी रैली निकाल कर वोटरों को किया गया जागरुक
चाहे- जो भी हो मजबूरी , वोट देना बहुत जरुरी….”. जैसे नारों से गूँजी अस्थावाँ, बिंद, सरमेरा की धरती, कई प्रखंडों में स्वीप आइकन मानव ने चलाया अभियान, बम्पर वोटिंग की अपील,
जागरुक मतदाताओं के कंधे पर है देश के लोकतंत्र का भविष्य -: आशुतोष मानव.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  स्वीप अभियान के तहत वोटरों को जागरुक करने के लिए लगातार पसीना बहा रहे नालन्दा स्वीप आइकॉन ने गुरुवार को ज़िले के अस्थावाँ, बिंद एवं सरमेरा का दौरा किया जहाँ मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक किया.

इस दौरान जागरुकता कार्यक्रम शामिल सैंकड़ों महिला पुरुषों एवं स्वीपकर्मियों ने जागरुक करने सम्बंधी नारे भी लगाए. चाहे जो भी हो मजबूरी, वोट देना बहुत जरुरी, हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता जैसे नारे लोगों ने यात्रा के क्रम में लगाए. इस मौक़े पर ज़िला स्वीप आइकन श्री मानव ने कहा कि सभी मतदाता अगर दिल से ठान लेंगे तो इस बार विधानसभा के चुनाव का मत प्रतिशत ज़रूर बढ़ेगा. मतदाताओं को जागरुक करने के लिए नालन्दा ज़िले के समस्त स्वीपकर्मियों द्वारा किए जा रहे प्रयास की सराहना की तथा स्वीप अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया.

अभियान में शामिल दीपक कुमार एवं गणेश गुप्ता ने कहा कि प्रखंड के सभी ग्रामीण नागरिक एकजूट होकर अपना अपना वोट आने वाले विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर ज़रूर दें. जब तक वोट प्रतिशत नहीं बढ़ेगा तबतक अच्छी सरकार का गठन सम्भव नहीं है. इस दौरान वक्ताओं ने भारी संख्या में उपस्थित महिलाओं की हौसला आफ़जाई करते हुए,

आम जन से मतदाता जागरुकता अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. अभियान में सभी बीडीओ, सीओ, सीडीपीओ, बीइओ, बीपीएम, कोर्डिनेटर, प्रखंडकर्मियों के अलावे आम मतदाता उपस्थित थे. इस अवसर पर कई जगाईं पर आकर्षक रंगोली बनाकर उसके घेरे के पास संकल्प भी लिया गया.

Other Important News