October 19, 2024

ख़बरे टी वी – पावापुरी स्थित मोमेंटम डिफेंस एकैडमी संस्थान के 7 विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की…… जानिए पूरी खबर

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा में गिरियक प्रखंड के पावापुरी स्थित मोमेंटम डिफेंस एकैडमी संस्थान के 7 विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की है। सफल रहे विद्यार्थियों को सोमवार को एकेडमी परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।

संस्थान के संचालक इंजीनियर प्रिंस राज ने सफल रहे विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए कहा कि प्रवेश परीक्षा में एकेडमी के 10 बच्चों ने भाग लिया था । जिनमें से 7 बच्चों ने सफलता हासिल करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। अरुण कुमार ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम में पहला स्थान प्राप्त किया, वही सैनिक स्कूल के लिए शांतनु कुमार ,प्रभात कुमार, गौतम कुमार , ऋतु राज , अमन कुमार तथा सिमुरतल्ला के लिए उज्ज्वल कुमार उन्होंने सफल बच्चों को सम्मानित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि किसी भी लक्ष्य की प्राप्ति के लिए दृढ़ इच्छा शक्ति तथा कठोर परिश्रम की आवश्यकता होती है।

साथ ही कहा कि संकल्प से किसी भी लक्ष्य की प्राप्ति की जा सकती है । उन्होंने कहा कि उनका संस्थान सैनिक स्कूल , बीएचयू , नवोदय आदि की तैयारियां अनुभवी शिक्षकों के द्वारा कराई जाती है

Other Important News