October 19, 2024

ख़बरे टीवी – चर्चित दीपक हत्याकांड के परिजनों से मिले राजद विधायक रणविजय साहू, 4 दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो जन आंदोलन का रूपरेखा खड़ा कर सड़क से सदन तक आंदोलन कर इस लड़ाई को लड़ा जाएगा..

चर्चित दीपक हत्याकांड के परिजनों से मिले राजद विधायक रणविजय साहू, 4 दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो जन आंदोलन का रूपरेखा खड़ा कर सड़क से सदन तक आंदोलन कर इस लड़ाई को लड़ा जाएगा..

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –   चर्चित दीपक हत्याकांड के परिजनों से मिल कर राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक रणविजय साहू साहू ने कहा जिस प्रकार दीपक गुप्ता की निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है यह जधन्य हत्या में आता है हत्या के 25 दिन के उपरांत भी पुलिस प्रशासन अब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला नालंदा है और इनके जिला में अपराध बहुत तेजी से पनप रहा है। चर्चित दीपक हत्याकांड के हत्यारे को गिरफ्तारी के लिए नालंदा के पुलिस अधीक्षक से माननीय विधायक ने मोबाइल पर बात कर अभिलंब गिरफ्तारी की मांग की है अगर 4 दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो जन आंदोलन का रूपरेखा खड़ा कर सड़क से सदन तक आंदोलन कर इस लड़ाई को लड़ा जाएगा।


माननीय विधायक श्री रणविजय साहू के साथ अनिल कुमार अकेला राजद नेता, सुनील कुमार पूर्व राजद प्रत्याशी , सुनील यादव प्रधान महासचिव जिला राजद, महेश यादव जिला अध्यक्ष अधिवक्ता प्रकोष्ठ राजद, उमेश कुमार गुप्ता महानगर अध्यक्ष व्यवसायिक प्रकोष्ठ राजद, राजकुमार गुप्ता , कारू साव ,आनंद कुमार,संजय साहू , नीरज गुप्ता ,ईश्वर साहू , आलोक कुमार, मन्ना साव उर्फ वीर अभिमन्यु दीपक कुमार उर्फ दीपू साहू आदि दर्जनों वैश्य नेता साथ में थे।

Other Important News