October 19, 2024

ख़बरे टी वी – फैशन वॉक, बॉलीवुड मेडले, कल्चरल नाइट, कार्निवाल फैशन शो, बैंड कांसेप्ट जैसे कई एक से बढ़कर एक कार्यक्रम ……. जानिए पूरी खबर

मेडिकल स्टूडेंट ने फैशन वॉक बॉलीवुड मेडले कल्चरल नाइट कार्निवाल फैशन शो बैंड कांसेप्ट जैसे कई एक से बढ़कर एक कार्यक्रम।

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत कुमार की रिपोर्ट – भगवान महावीर मेडिकल संस्थान में स्थापना दिवस के अवसर पर देर रात से ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों का दौर शुरू हो गया। इस अवसर पर देर रात से ही फैशन वॉक बॉलीवुड मेडले कल्चरल नाइट कार्निवाल फैशन शो बैंड कांसेप्ट जैसे कई एक से बढ़कर एक कार्यक्रम हुए ।

एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं विद्यार्थियों के द्वारा प्रस्तुत एक से बढ़कर एक गीत-संगीत न सिर्फ लोगों को भा रहा था, बल्कि उन्हें तालियां बजाने को भी मजबूर कर रहा था । फैसन वॉक में अर्चना भारती, अंशिका 19 बैच के विद्यार्थी एवं अमरजीत ने अपने मस्ताने अदा से दर्शकों का मन मोहा ।वही नैंसी, खुशबू, सृष्टि व नेहा ने वो वुमनिया गाने पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया ।

जिसे दर्शकों के द्वारा जमकर सराहा गया एवं प्रथम पुरस्कार से नवाजे गये, वही अन्य मेडिकल विद्यार्थियों ने ऐसा जलवा बिखेरा कि देखने वाले को मंत्रमुग्ध कर दिया। इन विद्यार्थियों के द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देखकर कहीं से ऐसा नहीं लग रहा था, कि मंच पर कोई मजा हुआ कलाकार ना हो ।

कॉलेज फाउंडेशन डे के अवसर पर क्रिकेट, टेबल टेनिस, बैडमिंटन व फुटबाल आदि के मुकाबले कराए गए एवं विजेताओं को सम्मानित किया गया ।
वही इस अवसर पर संस्थान के पूर्व के प्राचार्य विद्यार्थी को मोमेंटो एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर डॉ सौरभ कुमार, डॉक्टर नमन , डॉक्टर वर्धमान , डॉक्टर नंदन , डॉ जयप्रकाश उपस्थित रहे।

Other Important News