July 15, 2024

#nalanda: देश में नई रेलवे लाइन तैयार हो रहा है, नूरसराय के मुजफ्फरपुर गांव में अंडर पास का उदघाटन पीएम ने किया…जानिए

 

 

 

 

देश में प्रतिदिन 15 किलोमीटर नई रेलवे लाइन तैयार हो रहा है
नूरसराय के मुजफ्फरपुर गांव में अंडर पास का उदघाटन पीएम ने किया…

 

 

सोमवार को मुजफ्फरपुर अंडरपास का औपचारिक रूप से उदघाटन करते भाजपा जिला महासचिव अविनाश मुखिया,पूर्व भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार व अन्य…

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीडीओकॉंफ्रेंसिंग के माध्यम से अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत देश के 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास व 1500 रोड ओबरब्रिज व अंडरपास का शिलान्यास व उद्घाटन किया। बिहार में 68 रोड ओबरब्रिज व अंडरपास का शिलान्यास व उदघाटन पीएम ने किया। इसी क्रम में जिले के नूरसराय के मुजफ्फरपुर ,चंडी के राजन बिगहा, नगरनौसा के अरियावां व ऑंगरी के गोमहर में अंडरपास का उदघाटन पीएम ने बिडीयोकॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से किया। इन चारों स्थलों पर पूर्व मध्य रेलवे दानापुर के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पीएम द्वारा उदघाटन का रिमोट दबाते ही नूरसराय के मुजफ्फरपुर स्थित अंडरपास का उदघाटन औपचारिक रूप से भाजपा जिला महामंत्री अविनाश मुखिया व पूर्व भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के द्वारा किया गया।

 

 

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र का समर्पण भाषण सुनने के लिए ग्रामीणों की हुजूम उमड़ पड़ी।कार्यक्रम के दौरान रेल मंत्रालय भारत सरकार की अमृत भारत स्टेशन स्कीम के तहत दानापुर मंडल द्वारा रेल यात्रा वृतांत,पेंटिंग,डिवेट, भाषण,कविता,लेख,कहानी पाठ सहित अन्य प्रतियोगिता में प्रथम ,द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल करने वाले छात्र छात्राओं को पूर्व मध्य रेल दानापुर के मंडल रेल प्रबंधक द्वारा प्रशस्ति पत्र,मेमोंटो देकर पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में भारत स्काउट गाइड के गायकों एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीत प्रस्तुत कर उपस्थित श्रोताओं से खूब तालियां बटोरा। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित मुख्य अतिथि भाजपा जिला महामंत्री अविनाश प्रसाद सिंह उर्फ अविनाश मुखिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रेलवे की सुदढ़िकरण कर देश को आर्थिक विकास में सुधार करने का काम किया है। वहीं भाजपा के पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने कहा कि पूरे दुनिया में नालन्दा को सम्मान के दृष्टि से देखा जाता है।मगध की धरती नालन्दा पूरी दुनिया में शासन और सत्ता का केंद्र रहा है।

 

 

2014 से पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के रफ्तार को बढ़ाने का कार्य किया है। बिहारशरीफ विद्यायक के प्रतिनिधि शिवम राज ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में पूरे देश में प्रतिदिन 15 किलोमीटर नई रेलवे लाइन तैयार हो रहे है। रेलवे के नोडल अधिकारी (डीपीओ ) सौरभ सावर्ण ने बताया कि नूरसराय के
के मुजफ्फरपुर गांव के समीप 1.85 करोड़ ,चंडी के राजन बिगहा में 1. 85 करोड़, नगरनौसा के अरियावां में 1.85 करोड़ व ऑंगरी के गोमहर में 1.76 करोड़ की लागत से अंडर पास का निर्माण हुआ है। मौके पर सहायक मंडल इंजीनियर डीके सिंह,वाणिज्य यातायात निरीक्षक संजय कुमार,अरशद आलम,नीरज कुमार,सिंटू सिंह,रामकृष्ण प्रसाद,चंद्रभूषण कुशवाहा,शिव शंकर गुप्ता,बिजेंद्र प्रसाद,मुन्ना सिंह,डॉ. राजेश्वर प्रसाद,रजनीश कुमार ,गौतम कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

 

रिपोर्ट : पुतुल सिंह

 

 

 

Other Important News