July 22, 2024

#patna: नवबिहार टाइम्स ने मोनिका श्रीवास्तव को किया सम्मानित….. जानिए

 

 

 

 

 

 

नवबिहार टाइम्स ने मोनिका श्रीवास्तव को किया सम्मानित…..

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

खबरें टी वी; पटना । नवबिहार टाइम्स के 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर यूपीएससी से सिविल सेवा के लिए चयनित मोनिका श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया।
दैनिक नवबिहार टाइम्स का 35वां स्थापना दिवस राजधानी पटना के ए.एन. कॉलेज के सभागार में मनाया गया। इस अवसर पर यूपीएससी से सिविल सेवा के लिए चयनित मोनिका श्रीवास्तव को मेमेंटो देकर सम्मानित किया गया। मोनिका श्रीवास्तव को बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी ने सम्मानित किया। कार्यक्रम में बिहार सरकार के सहकारिता , वन , पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ प्रेम कुमार, नगर विकास एवं आवास तथा विधि मंत्री नितिन नवीन , औरंगाबाद के पूर्व सांसद सुशील कुमार सिंह , प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो के महानिदेशक एसके मालवीय भी उपस्थित थे । मोनिका श्रीवास्तव औरंगाबाद से यूपीएससी क्रैक करने वाली तीसरी महिला अभ्यर्थी हैं। इंजीनियर ब्रजेश श्रीवास्तव एवं प्रधानाध्यापिका भारती श्रीवास्तव की सुपुत्री मोनिका इसके पहले आईआईटीयन रह चुकी हैं और एक बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में भी काम कर चुकी हैं ।पिछले वर्ष आयोजित बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में भी उन्होंने पूरे बिहार में छठा स्थान प्राप्त किया था और वह महिला अभ्यर्थियों में टॉपर थीं । मोनिका श्रीवास्तव ने बिहार सरकार में सहायक कर आयुक्त के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं ।
इस कार्यक्रम में आगतों का स्वागत नवबिहार टाइम्स के संपादक कमल किशोर ने किया और संचालन प्रेमेंद्र कुमार मिश्र एवं शंकर कैमूरी ने किया ।

 

 

Other Important News