July 14, 2024

खबरें टीवी – खुशी का माहौल गमगीन में बदल गया , फिर हर्ष फायरिंग में गई एक फोटोग्राफर की जान

अभी लगातार बिहार यूपी के कई जिलों से नाच गाने या शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का चलन बढ़ गया है जिसके कारण इस तरह का मामला सामने आने लगा है इसी क्रम में समस्तीपुर से एक बड़ी खबर , जंहा रेलवे के इंजीनियर की वैवाहिक कार्यक्रम में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान शादी में फोटोग्राफी करने आए युबक की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई ।


कैमरामैन की मौत होने से खुशी का माहौल गमगीन में बदल गया घटना के संदर्भ में बताना है कि समस्तीपुर रेलवे अधिकारी क्लब में गुरुवार की देर रात आयोजित रेलवे के इंजीनियर की शादी समारोह में चली गोली कैमरामैन को लग गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान बरौनी के विजय कुमार के रूप में हुई है। वह बरातियों की तरफ से फोटोग्राफी के लिए आया था। बताया जा रहा कि मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के सामने रेलवे अधिकारी क्लब में रेलकर्मी रामबाबू की बेटी की बरात आदर्शनगर से अाई थी।

शादी समारोह में कुछ लोग फायरिंग कर रहे थे जो तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि लोग डांस कर रहे है साथ ही गोली भी चला रहे ।
इसी दौरान फोटोग्राफी कर रहे विजय को गोली लग गई। और खुशी मातम में बदल गया ।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखे बरामद किए हैं।वही पुलिस पूछताछ कर मामले की जानकारी ले रही। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।