July 14, 2024

ख़बरे टी वी – ‘कहा तानी हटवा की मार दी गोली’ सड़क पर साइड लेने के विवाद में हथियार बंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दो लोगों को मारी गोली,एक की मौत दुसरा बुरी तरह जख्मी

बिहार के भोजपुर में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए है कि छोटी छोटी बातों पर भी बड़ी वारदात को अंजाम देने में जरा भी नहीं झीझक रहे हैं।

कुछ ऐसा ही मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-10 में देखने को मिला है जहां रोड़ पर बाइक साइड करने के विवाद में नामजद हथियार बंद अपराधियों ने तबातोड़ फायरिंग करते हुए दो लोगों को गोली मार दी।जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दुसरा बुरी तरह जख्मी है।फिलहाल जख्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे बेहतर इलाज के आरा सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है, साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कल देर रात शाहपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दस निवासी महेन्द्र यादव के 45 वर्षीय पुत्र सुनील यादव की गांव के नामजद लोगों से सड़क पर बाइक को साइड लेने के लिए विवाद हुआ था।मामला इतना तूल पकड़ा की नामजद लोगों ने सुनील यादव के घर पर चढ़कर फायरिंग सुरू कर दी।फायरिंग की घटना से डरे सहमें सुनील यादव और उसके परिवार के लोग थाने में शिकायत के लिए पहुंचे थे। तभी घर लौटने के दरम्यान हथियार बंद बदमाशों ने फिर से फायरिंग करते हुए सुनील यादव और उनके भाई को गोली मार जख्मी कर दिया। वारदात के बाद परिजनों ने आनन फानन में दोनों जख्मियों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ला रहे थे, तभी बीच रास्ते में ही सुनील यादव की मौत हो गई।जबकि उसका दुसरा जख्मी भाई की हालत भी फिलहाल गंभीर बनी हुई है। जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराने के बाद वहां के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

वहीं इस घटना के बाद शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है।बहरहाल इस घटना में भोजपुर पुलिस का कोई भी अधिकारी फिलहाल कैमरे पर बोलने से साफ़ मना कर रहा है जबकि शाहपुर थाना में तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि मृत्यु युवक का पहले से कोई विवाद नहीं था|

कल देर रात सड़क पर बाइक को साइड करने के लिए विवाद हुआ था, जिसमें नामजद लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है।