July 15, 2024

ख़बरे टीवी – मोबाइल दुकान की आड़ में कुरियर से शराब तस्करी का खुलासा हुआ, दरअसल एक मोबाइल दुकान में डुप्लीकेट मोबाइल पाट्स बेचने की शिकायत पर कंपनी के कर्मचारी के साथ छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस

बेगूसराय में मोबाइल दुकान की आड़ में कुरियर से शराब तस्करी का खुलासा हुआ है। दरअसल नगर थाना पुलिस शहर के मुख्य बाजार स्थित एक मोबाइल दुकान में डुप्लीकेट मोबाइल पाट्स बेचने की शिकायत पर कंपनी के कर्मचारी के साथ छापेमारी करने पहुंची थी।
मल्टी मीडिया की मोबाइल दुकानों में रोबोटेक कंपनी के अधिकारियों के साथ पुलिस की छापेमारी में कुरियर से मंगाई गई शराब भी बरामद किया गया।

छापेमारी में दोनों दुकानों से करीब एक लाख रुपए की नकली सामग्रियां के साथ चार पैकेट में 8 कार्टून में लगभग 8 सौ बोतल विदेशी शराब जप्त की गई है। बरामद शराब दिल्ली निर्मित है जिसे कुरियर के माध्यम से मोबाइल दुकानदार ने मंगाया था। पुलिस ने मौके से दूकानदार पिता – पुत्र शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी नगर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड कन्हैया साह और उसका पुत्र पिंटू कुमार को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार पिंटू कुमार ने बताया कि वह अपने किसी रिश्तेदार के शादी समारोह के लिए ट्रेन से शराब की कार्टून मंगाई थी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Other Important News