July 22, 2024

खबरें टी वी – हैदराबाद रेप और मर्डर केस में ‘इंसाफ’ कर दिया, अब जल्दी गिरफ्तार होंगे बिहार के भी वो अपराधी जो तेलंगाना जैसा अपराध बिहार में दोहराए हैं

आज ही तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद रेप और मर्डर केस में ‘इंसाफ’ कर दिया  है। वेटनरी डॉक्टर (पशु-चिकित्सक) के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं।
पुलिस के द्वारा कथित तौर पर कहा जा रहा है, कि जब चारों अभियुक्तों को पुलिस जांच पड़ताल के लिए क्राइम किए हुए स्थल पर ले गई तभी आरोपियों ने पुलिस के साथ मुठभेड़ कर भागने लगे और पास में सटे जंगल की ओर निकल पड़े उसी दौरान पुलिस ने चारों पर रोकने के लिए गोलियां बरसाई और चारों ढेर हो गए, हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई की बॉलीवुड, स्पोर्ट्समैन से लेकर राजनेता तक सभी सराहना कर रहे हैं। मगर बिहार की जनता अभी ज्यादा खुश नहीं है। यहां लोग अभी भी गुस्से में हैं, क्योंकि हैदराबाद जैसी ही घटनाएं राज्य में दो जगहों पर हुई थीं। जिसमें पुलिस अभी तक आरोपियों के करीब तक भी नहीं पहुंच पाई है। 3 दिन बीत जाने के बाद भी इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली हैं। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि बिहार पुलिस इन दो बेटियों को कब तक ‘न्याय’ दिला पाती है। हालांकि एक बात और साफ है, कि आज तक अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना रहा हो पुलिस के हाथों से नहीं बचे है और हमें यह विश्वास है कि बिहार पुलिस जल्द ही उन सारे अपराधियों को ढूंढ लेगी जो इन अपराध में संलिप्त थे।