July 22, 2024

ख़बरे टी वी – लूट का विरोध करने पर खाद-बीज के थोक व्यवसायी कृष्ण कुमार बंका को लुटेरों ने गोली मारकर घायल कर दिया, वारदात को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट का विरोध करने पर खाद-बीज के थोक व्यवसायी कृष्ण कुमार बंका को लुटेरों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले। घटना नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित प्रभात जर्दा फैक्ट्री के समीप की है। सूचना मिलने के बाद मौके पहुची पुलिस ने जांच किया। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया। घायल को ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।उनका स्थिति गंभीर बना हुआ है।
परिजनों ने बताया कि कृष्ण कुमार रात को काम समाप्त होने के बाद घर जाने की तैयारी कर रहे थे। कार्यालय के कर्मी और उनके छोटे भाई आदित्य कुमार बंका चार पहिया वाहन में सवार होकर वहां से निकले। तभी घात लगाए दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर वाहन रोका। सभी को उतारकर मोबाइल, कैश समेत अन्य सामान लूट लिए। हल्ला-हंगामा सुनकर व्यवसायी कार्यालय से बाहर निकले और लुटेरों का विरोध करने लगे। तभी लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। एक गोली उन्हें लगी और वे गिर गए। लूटपाट कर सभी भाग गए। लूटे गए कैश का अभी स्पष्ट पता नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।

Other Important News