July 22, 2024

ख़बरे टी वी – नववर्ष के अभिनन्दन को तैयार कोयलांचल, क्लबों और होटलों में शाम से सजेगी महफ़िल 

नववर्ष के अभिनन्दन को तैयार कोयलांचल, क्लबों और होटलों में शाम से सजेगी महफ़िल  …….. 

कोयलांचल आज नववर्ष के जश्न में दुब जयेगा, 31 दिसंबर की रात 2019 की विदाई और 2020 के स्वागत के लिए क्लबों और होटलों में व्यक तैयारी की गयी है। कहीं बॉलीवुड कलाकारों की महफ़िल सजेगी तो कहीं लाइट म्यूजिक के साथ कैंडल लाइट दीनार की व्यवस्था है| धनबाद क्लब में ग्लैक्सी नाइट का कार्यक्रम रखा गया है|

अत्यधुनिक ठण्ड को देखते हुए क्लब में थर्मोस्टेटिक वेदर प्रोफ पंडाल तैयार किये गए हैं. यूनियन क्लब में टीवी एक्ट्रेस लीना जुमानी का कार्यक्रम मुख्य आकर्षण होगा। इंडियन आइडल सीजन 5 की प्रतिभागी सिंगर टिया कर के साथ मॉडल व रेडिओ प्रेजेंटर पूजा सिंह भी आ रही है। डीजे रियो के साथ बैले डांसर एवं इंटरनेशनल डांस ट्यूब खूब जलवा बिखरेंगे। 

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्या की विलन लीना जुमानी पहली बार धनबाद पहुंची है, उन्होंने कहा की वो धनबाद के बारे में सुनी जरूर थी पर अब वह धनबाद पहुंच कर बहुत खुश है, उन्होंने कहा की यहाँ की लिट्टी चोखा और रसगुल्ला बहुत पसंद आया।

उन्होंने कहा की यहाँ का वातावरण और नज़ारा बहुत ही खुशनुमा है। वही इंडियन आइडल फेम टिया क्र कहना है की वो धनबाद के गैंग्स के बारे में सुना था दर गयी थी यहाँ आने से पहले पर जब यहाँ पहुंची तो नज़ारा कुछ बदला बदला था और लोग बहुत ही अच्छे हैं सभी मिलजुल कर रहतें हैं।   

Other Important News